nayaindia Rajasthan सीएम Ashok Gehlot का सुझाव, Modi सरकार को लगा देना चाहिए देशव्यापी लाॅकडाउन - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया|

Rajasthan सीएम Ashok Gehlot का सुझाव, Modi सरकार को लगा देना चाहिए देशव्यापी लाॅकडाउन

जयपुर। राजस्थान में कोरोना संक्रमण ( COVID-19 ) के बेकाबू होने के चलते मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot ) ने मोदी सरकार ( Modi Govt ) को देशव्यापी लाॅकडाउन ( Lockdown )  का सुझाव दिया है। सीएम गहलोत ने कहा है कि केंद्र सरकार को देशव्यापी लॉकडाउन लगा देना चाहिए. ऐसा करके ही कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सकता है. उन्होंने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए आगाह किया है कि पहले से ही ऑक्सीजन, दवाइयों और दूसरे उपकरणों की कमी है. अगर इसी रफ्तार से कोविड संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती गई तो जल्द ही देश में मेडिकल स्टाफ की भी कमी हो जाएगी.

यह भी पढ़ेंः – कोरोना ने तोड़ा जनता का आर्थिक बजट, इस तरीके से घर बैठे कमाए..खत्म होगी बेरोजगारी की समस्या

राजस्थान में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण ( Coronavirus in Rajasthan ) के बीच कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया था. जिसके बाद राजस्थान सरकार राजस्थान में संपूर्ण लॉकडाउन लगाने पर विचार कर रही है.

यह भी पढ़ेंः – CORONA : भारत में कोरोना की तीसरी लहर की दस्तक, क्या केंद्र सरकार लगा सकती है देशव्यापी लॉकडाउन

यह भी पढ़ेंः –  Kerala Lockdown : कोरोना के चलते केरल में 8 से 16 मई तक Lockdown, जानिए क्या रहेगा खुला और क्या रहेगा बंद

बता दें कि बुधवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot ) की अध्यक्षता में कोरोना को लेकर राज्य मंत्रिपरिषद की बैठक हुई थी. कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए और सख्त कदम उठाने के फैसले के साथ 5 मंत्रियों के एक समूह का गठन किया गया था. यह मंत्री समूह संभावित कदमों पर विचार कर आज यानी गुरुवार को अपने सुझाव देने वाला है. इसके बाद ही राजस्थान में संपूर्ण लॉकडाउन पर अंतिम निर्णय किया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः –  How To Boost Immunity: आइये जानते है इम्युन सिस्टम को मजबूत करने के सबसे आसान उपाय

यह भी पढ़ेंः –  Corona Update : भारतीय महिला निशानेबाज अपूर्वी चंदेला कोरोना पॉजिटिव पाई

Leave a comment

Your email address will not be published.

four × five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
विधायकों को बचाने के लिए शुभेंदु का बयान
विधायकों को बचाने के लिए शुभेंदु का बयान