nayaindia राजस्थान के कांग्रेस विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत का निधन - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया|

राजस्थान के कांग्रेस विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत का निधन

जयपुर। कांग्रेस विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत का आज सुबह दिल्ली में लीवर की बीमारी के कारण निधन हो गया। वे राजस्थान के चौथे विधायक हैं जिनकी पिछले छह महीने में मृत्यु हो गई। विधानसभा में उदयपुर जिले की वल्लभनगर सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले शक्तावत ने सुबह 5 बजे अंतिम सांस ली।

उनका अंतिम संस्कार कल सुबह 11 बजे राजस्थान में उनके पैतृक गांव भिंडर में होगा। 48 वर्षीय शक्तावत को दिसंबर 2020 में लीवर की बीमारी के इलाज के लिए आईएलबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह इजाल के दौरान कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए थे, लेकिन बाद में वह ठीक हो गए थे। हालांकि, वह पिछले 37 दिनों से लीवर की बीमारी से जूझ रहे थे। इस बीच, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पायलट और अन्य नेताओं ने विधायक की मृत्यु पर अपनी संवेदना व्यक्त की।

गहलोत ने कैबिनेट की बैठक भी रद्द कर दी। पिछले साल 6 अक्टूबर को भीलवाड़ा की सहाड़ा सीट से कांग्रेस विधायक कैलाश त्रिवेदी की गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में कोरोनावायरस संक्रमण के कारण मौत हो गई थी। अशोक गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे मास्टर भंवरलाल मेघवाल का इलाज के दौरान गुरुग्राम में निधन हो गया। मेघवाल ने चूरू जिले में सुजानगढ़ सीट से विधायक थे। भाजपा विधायक किरण माहेश्वरी का पिछले साल नवंबर में गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में कोरोनावायरस के चलते निधन हो गया था।

Leave a comment

Your email address will not be published.

14 − 12 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण को लेकर नियम सख्त
दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण को लेकर नियम सख्त