ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान

Rajasthan कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का PM Modi पर जमकर हमला, कहा- हमने मांगी तो उड़ाया मजाक, आलोचना हुई तो दे दी Free Vaccine

जयपुर। राजस्थान सरकार के केन्द्र सरकार पर हमले लगातार जारी हैं। पहले वैक्सीन (Corona Vaccine) नहीं मिलने का आरोप, फिर वैक्सीन पैसे में मिलने का तंज और अब वैक्सीन फ्री (Free Vaccine) मिली तो लोकप्रियता घटने के डर से देने का आरोप। वहीं भाजपा (BJP) भी राजस्थान सरकार को सवालों के घेरे में लेकर उतारू है। भाजपा का आरोप है कि राज्य सरकार वैक्सीन की बर्बादी क्यों नहीं रोक पाई। केन्द्र से मिले टीकों को समय रहते क्यों नहीं लगाया गया, इतनी भारी मात्रा में डोज को खराब होने से क्यों नहीं बचाया गया। ये आरोप-प्रत्यारोप पार्टियां उस समय एक दूसरे पर कर रही हैं जब सभी को साथ मिलकर कोरोना से जंग लड़ने का समय है। पर क्या करे, राजनीति चीज ही ऐसी है! अब राजस्थान के शिक्षा मंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) पर जमकर हमला बोला है।

ये भी पढ़ें:- राजस्थान के किसानों को राहत : रबी सीजन के फसली ऋण अब 31 अगस्त तक जमा होंगे

मोदी सरकार की ओर से 18 प्लस के लिए फ्री वैक्सीनेशन (Free Vaccination) की घोषणा के बाद प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने पीएम मोदी घेरत हुआ कहा है कि जब कोरोना की दूसरी लहर से लड़ने में, लोगों को वैक्सीन और ऑक्सीजन उपलब्ध करवाने में प्रधानमंत्री नाकाम हो गए तो देश और दुनिया में उनको जमकर आलोचना का शिकार होना पड़ा है। ऐसे में अपनी लोकप्रियता घटती देख प्रधानमंत्री को फ्री वैक्सीन की घोषणा करनी पड़ी है।

ये भी पढ़ें:- govt jobs: राजस्थान लोक सेवा आयोग ने हेडमास्टर पदों के लिए निकाली भर्तियां..जानें शैक्षणिक योग्यता और चयन प्रक्रिया

गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) ने मंगलवार को अपने निवास पर मीडिया से बातचीत में प्रधानमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब देश कोरोना की दूसरी लहर से बेहाल हो रहा था तब प्रधानमंत्री मोदी बंगाल चुनाव में व्यस्त थे। कांग्रेस पार्टी, राहुल गांधी (Rahul Gandhi), सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने केन्द्र सरकार से लगातार फ्री वैक्सीन की मांग की, लेकिन तब प्रधानमंत्री मोदी और उनके मंत्रियों ने उनका मजाक बनाया।

Latest News

राजनीति में उफान, लाचार मोदी!
गपशप | Dinesh Saini - June 19,2021
वक्त बदल रहा है। बंगाल में भाजपाई तृणमूल कांग्रेस में जाते हुए हैं तो त्रिपुरा की भाजपा सरकार पर खतरे के बादल…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *