Rajasthan Corona Update: Rajasthan में 24 घंटे में सिर्फ 20 नए कोरोना संक्रमित
कोविड-19 अपडेटस | ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| Rajasthan Corona Update: Rajasthan में 24 घंटे में सिर्फ 20 नए कोरोना संक्रमित

Rajasthan में 24 घंटे में सिर्फ 20 नए कोरोना संक्रमित, अब स्कूल खोलने पर फैसला ले सकती है सरकार

Coronavirus Rajasthan

जयपुर | Rajasthan Corona Update: देश में कोरोना संक्रमण के हर रोज बड़ी संख्या में सामने आ रहे नए कोरोना मरीजों के बीच राजस्थान में अब कोरोना की दूसरी लहर ठंडी पर गई है। जहां देश में रविवार को 24 घंटों के दौरान कोरोना के 39 हजार 742 नए मरीज सामने आए और कोरोना से 535 लोगों की मौत हो गई। वहीं राजस्थान में इसका योगदान ना के बारबर ही रहा। राजस्थान में रविवार को पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण के 20 नए मामले सामने आए हैं। इसी बीच राहत ये रही कि इस दौरान किसी भी जिले से कोरोना संक्रमण से एक भी मौत दर्ज नहीं की गई है।

Children Corona Positive

इसी के साथ राजस्थान में अभी स्कूल खोले जाने पर संशय बना हुआ है। लेकिन फिर भी राज्य में कोरोना के कम होते आंकड़ों को देखते हुए सरकार जल्द ही स्कूलों को खोलने का फैसला ले सकती है।

ये भी पढ़ें:- Corona update: एक दर्जन राज्यों में संकट, एक्टिव केसेज में हो रही बढ़ोतरी

राज्य में अब 313 संक्रमितों का इलाज जारी
Rajasthan Corona Update: स्वास्थ्य विभाग से मिले आंकड़ों के मुताबिक, राज्य मेें बीते 24 घंटे के दौरान 35 मरीज कोरोना संक्रमण से मुक्त हुए हैं। जिसके बाद राज्य में कोरोना से सही होने वालों का कुल आंकड़ा 9,44,277 हो गया है। इसी के साथ राज्य में अबतक मिले कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 9,53,542 पहुंच गई है, जिनमें से अबतक कुल 8,952 मरीजों ने दम तोड़ दिया है। फिलहाल राज्य में अभी 313 कोरोना संक्रमितों का इलाज जारी है।

ये भी पढ़ें:- महिला खिलाड़ियों ने बंधाई उम्मीद, शूटिंग और टेनिस में भारतीय खिलाड़ियों का निराशाजनक प्रदर्शन

जयपुर में मिले सबसे ज्यादा केस
राजस्थान में बीते 24 घंटे के अंदर सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित राजधानी राजधानी जयपुर से सामने आए हैं। यहां 7 पाॅजिटिव मरीज दर्ज किए गए हैं। इसके बाद उदयपुर में 3, अलवर-बाड़मेर-जोधपुर में 2-2, अजमेर-डूंगरपुर-सीकर-हनुमानगढ़ में एक-एक नया कोराना संक्रमित पाया गया है।

ये भी पढ़ें:- MP में कल से खुलेंगे स्कूल, टीचर्स-पेरेंट्स और बच्चों को रखना होगा ये सब ध्यान

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Squid Game एक वैश्विक घटना बन सकता है लेकिन भारतीय एक्टर पाकिस्तानी भूमिका में क्यों
Squid Game एक वैश्विक घटना बन सकता है लेकिन भारतीय एक्टर पाकिस्तानी भूमिका में क्यों