nayaindia Rajasthan: Girl friend से मिलने गये युवक  के साथ परिजनों ने की अमानवीयता, पिलाई शराब और.... - Naya India
kishori-yojna
आज खास | ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया|

Rajasthan: Girl friend से मिलने गये युवक  के साथ परिजनों ने की अमानवीयता, पिलाई शराब और….

Barmer:   राजस्थान सरकार ( Govt of rajasthan)  पर कानून व्यवस्था को लेकर आए दिनों सवाल उठाये जा रहे हैं. एक बार फिर से  कानूनी व्यवस्था से खिलवाड़ किया गया है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ लोग एक युवक की पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही युवक के साथ बर्बरता करते हुए लोग उस युवक को जबरन शराब भी पिलाते हुए दिख रहे हैं. वायरल वीडियो 15 दिन पुराना बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि युवक अपनी गर्लफेंड से मिलने गया था.  इस बात की जानकारी लड़की के परिजनों को मिल गयी. जिससे भड़क कर परिजनों ने गांव के अन्य लोगों के साथ मिलकर युवक को बुरी तरह पिटाई कर दी.  बात इतने पर ही नहीं रुकी युवक के साथ लोगों ने कई तरह की अमानवीय हरकत (Inhuman movement) भी कर दी. मौके पर मौजूद लोगों ने युवक की पिटाई का एक वीडियो भी बना दिया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा.

इसे भी पढें- Bengal Election 2021: BJP के पिटारे में सिर्फ फूफकारने वाले COBRA निकले मिथुन , कहीं से भी नहीं लड़ेंगे चुनाव  

पुलिस ने पीड़ित को बुलाकर शुरु की पड़ताल

इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि ये वीडियो 8 मार्च का है. एक  युवक  अपनी गर्लफेंड से मिलने कौशुल गया था.  इस बात से  क्रोधित होकर लड़की के परिजनों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी और युवक को पानी के बर्तन में शराब पिलाई. पीड़ित लड़का ड्राइवरी का काम करता है. युवक के बारे में बताया जा रहा है कि वो  बाड़मेर जिले का रहने वाला है. पुलिस भी वीडियो देखने के बाद हरकत में आ गयी. जिसके बाद पुलिस ने युवक को थाने बुलाकर रिपोर्ट दर्ज करवायी है. इस मामले में  पुलिस ने हीराराम और जोगाराम नामों की पुष्टि की गई है.

इसे भी पढें-   Aadhaar Card  को Driving license से ऐसे करें link, ये होगा फायदा

आरोपियों की धमकी से डर गया था युवक

मामले में पुलिस ने जब पीड़ित के पिता से बात की तो उसने दो लोगों का नाम लेते हुए कहा कि इन्होंने मेरे बेटे के साख अमानवीय हरकत की हैं.पिता ने पुलिस को बयान दिया कि  दोनों आरोपियों ने उनके बेटे की पहले काफी दर्दनाक तरीके से पिटाई की और उसके बाद उसे पेशाब पिलाया. इसके बाद युवती के परिजनों ने धमकी देते हुए बेटे को डराकर धमकी दी थी.  आरोपियों ने कहा था कि  यदि पुलिस को इस बारे में बताया तो इसका अंजाम अच्छा नहीं होगा. आरोपियों की धमकी से युवक काफी डर गया था इसी कारण उसने इस संबंध में किसी को कुछ भी नहीं बताया था.  लड़के के हाथ-पैरों पर रॉड के निशान हैं. जिसे देखकर पुलिस ने भी युवक के साथ पिटाई होने की बात मानी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.पेशाब पिलाने के आरोप की पुष्टि नया इंडिया नहीं करता है.

इसे भी पढ़ें-  ओछे राज के छोटे-छोटे डर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six − four =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जेल से रिहा हुए केरल के पत्रकार सिद्दीकी कप्पन, बाहर आते ही कही ये बात
जेल से रिहा हुए केरल के पत्रकार सिद्दीकी कप्पन, बाहर आते ही कही ये बात