nayaindia Rajasthan Werid News: बेटे ने किया पिता का अंतिम संस्कार, वह बोला मैं जिंदा हूं
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| Rajasthan Werid News: बेटे ने किया पिता का अंतिम संस्कार, वह बोला मैं जिंदा हूं

Rajasthan: जिस पिता का बेटे ने अपने हाथों से किया अंतिम संस्कार, वह आकर बोला- मैं जिंदा हूं बेटा, सब रह गए सन्न

बूंदी | Rajasthan Werid News: राजस्थान में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जिसे देखकर हर किसी के होश उड़ गए। राज्य के बूंदी जिले में एक बेटे ने अपने मृत पिता का अंतिम संस्कार तो कर दिया लेकिन उसका पिता फिर से उसके सामने प्रकट हो गया और कहने लगा मैं तो जिंदा हूं बेटा। इस घटना को देखकर पूरा परिवार और गांव के सभी लोग सन्न रह गए।

ये भी पढ़ें:- नशे में बकरे की जगह दे दी इंसान की बलि! आंध्र प्रदेश में घटित खौफनाक घटना से हर कोई हैरान

अंतिम संस्कार के बाद कैसे जिंदा हो गया पिता
बूंदी जिले के तालेड़ा थाना क्षेत्र के गांव गुमानपुरा के रहने वाले एक बेटे ने अपने पिता के शव का अंतिम संस्कार कर दिया, लेकिन वह पिता दूसरी जगह पर जीवित निकल आया। जिसके बाद पुलिस ने उसे उसके परिजनों के सुपुर्द किया, जिन्होंने उसका दाह-संस्कार कर दिया था।

ये भी पढ़ें:- Virat kohli ने छोड़ी कप्तानी, तो अब बुमराह के बाद इस खिलाड़ी ने भी दावा ठोका…

दूसरे गांव में जिंदा मिला पिता
Rajasthan Werid News: दरअसल, जिंदा मिला पिता रविवार को विजयपुरा गांव के लोगों को बैठा हुआ मिला। जिसके बाद गांववालों ने पुलिस को सूचना दी कि एक मानसिक रूप से कमजोर व्यक्ति विजयपुरा नहर के पास बैठा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम नाथूलाल और खुद को गुमानपुरा थाना तालेड़ा का निवासी बताया। इस पर पुलिस ने थाना तालेड़ा से संपर्क किया तो उस व्यक्ति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज मिली। इसके बाद उस बुजुर्ग नाथूलाल को पुलिस ने उसके परिवार के पास पहुंचाया तो पूरा परिवार उसे जिंदा देखकर सन्न रह गया।

ये भी पढ़ें:- IB का बड़े आतंकी हमले का अलर्ट, दिल्ली में अब 15 फरवरी तक इन सभी पर लगी पाबंदियां

तो फिर किसका कर दिया दाह-संस्कार
जानकारी में सामने आया कि, कुछ दिन पहले सदर थाना इलाके में एक क्षत-विक्षत शव मिला था। जिसकी शिनाख्त राजाराम ने गलतफहमी के चलते अपने पिता नाथूलाल के रूप में कर दी थी और पुलिस से शव लेकर उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया था। इस संबंध में पुलिस उपाधीक्षक का कहना है कि, गुम हुए गुमानपुरा निवासी नाथूलाल बैरवा की पहचान कराकर उसके पुत्र को सौंप दिया है। लेकिन अब पुलिस के सामने एक और नई पहेली खड़ी हो गई है कि, जिस शव का दाह-संस्कार हुआ आखिर वह व्यक्ति कौन था।

Leave a comment

Your email address will not be published.

eleven + 20 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चक्रवाती तूफान से भारी बारिश
चक्रवाती तूफान से भारी बारिश