राजस्थान सरकार कोरोना से निपटने में अक्षम : गजेन्द्र सिंह - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

राजस्थान सरकार कोरोना से निपटने में अक्षम : गजेन्द्र सिंह

जयपुर। केन्द्रिय जलशक्ति जलसंसाधन मंत्री गजेन्द्र सिंह ने राजस्थान सरकार को कोरोना बीमारी से निपटने में अक्षम बताने का आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार को अपनी विफलता छिपाने के बजाय केन्द्रिय सुरक्षा बलो की मदद मांगनी चाहिये।

सिंह ने आज यहां विडियो कांफ्रेसिंग के जरिये संवाददाताओं से बातचीत करते हुूये आरोप लगाया कि जयपुर और जोधपुर में लाॅक डाउन करने में भी देरी की गयी तथा बाद में लगाये गये कफ्र्यू का भी मखौल उडाया गया। राहत सामग्री बांटने में भी भेदभाव किया गया। किसी के घर खजूर पहुंचाये गये तो किसी के घरों में एक भी दाना नहीं पहुंचा है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जयपुर और जोधपुर में आई केन्द्रिय निगरानी समितियों ने अपननी रिपोर्ट में राज्य सरकार की बहुतसी कमियां बतायी गयी है। समय रहते कमियां दूर कर ली जाती तो जोधपुर एवं जयपुर में कोरोना की इतनी समस्या नहीं बढती। उन्होंने सवाल किया कि जिस भीलवाडा माॅडल पर राज्य सरकार गर्व कर रही है वह जयपुर में क्यों नहीं सफल हुआ। राज्य सरकार को इस बारे में अपनी कमियों को देखना चाहिये।

प्र्रवासी मजदूरों को लाने एवं भेजने के लिये राज्य सरकार की व्यवस्था पर भी सवाल उठाते हुये केन्द्रिय मंत्री ने कहा कि सरकार चार हजार बसों की व्यवसथा कर रही है लेकिन बाद में इसका कोई पता नहीं चला बल्कि किराये को लेकर ही राज्य सरकार के अफसर आपस में उलझ गये। उन्होंने कहा कि सरकार इतनी बसों की व्यवस्था करती तो प्रवासी मजदूरों को चार पांच दिन में ही वापस लाया जा सकता था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Bachchan Pandey Release : नहीं करना होगा इंतजार, इस दिन रिलीज होगी अक्षय की बच्चन पांडे…
Bachchan Pandey Release : नहीं करना होगा इंतजार, इस दिन रिलीज होगी अक्षय की बच्चन पांडे…