ताजा पोस्ट

Delta Plus Variant को लेकर अलर्ट मोड पर राजस्थान सरकार, 24 घंटे में सर्वाधिक 47 Covid 19 संक्रमित अलवर में

Share
Delta Plus Variant को लेकर अलर्ट मोड पर राजस्थान सरकार, 24 घंटे में सर्वाधिक 47 Covid 19 संक्रमित अलवर में
जयपुर | Delta Plus Variant : राजस्थान में कोरोना संक्रमण से शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन किसी की भी कोरोना से मौत की खबर सामने नहीं आने से राहत रही। राज्य में पिछले 24 घंटे 131 नए कोरोना संक्रमित सामने आये है। राज्य के 33 जिलों में से 10 जिलों में एक भी नया संक्रमण का केस सामने नहीं आया है। वहीं राज्य में कोरोना के नए डेल्टा प्लस वेरियंट (Delta Plus Variant) की दस्तक के बाद हड़कंप मचा हुआ है। बता दें कि शुक्रवार को बीकानेर में एक 65 साल की महिला इससे संक्रमित पाई गई है। महिला के पोस्ट वैक्सीन रिपोर्ट में डेल्टा प्लस वेरियंट की पुष्टि हुई है। ये भी पढ़ें:- विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कहा- ‘डेल्टा’ अब तक का सबसे ज्यादा खतरनाक वेरिएंट, Vaccine ही उपाय!

24 घंटे में सर्वाधिक 47 नए कोरोना संक्रमित अलवर में

राजस्थान में पिछले 24 घंटे में सर्वाधिक 47 नए कोरोना संक्रमित अलवर जिले में, जोधपुर में 17, राजधानी जयपुर में 12 सामने आए हैं। राज्य में कोरोना संक्रमण से अब तक 8905 लोगों की मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य विभाग की ओर जारी रिपोर्ट के अनुसार, राज्य में पिछले दिन 277 मरीज रिकवर हुए है। जबकि राज्य में अब 1873 संक्रमितों का उपचार जारी है। ये भी पढ़ें:- Corona Update: खत्म नहीं हुई है दूसरी लहर, आईसीएमआर ने देश के लोगों को कियाआगाह

नए Delta Plus Variant को लेकर अलर्ट मोड पर सरकार

कोरोना की दूसरी लहर की तबाही देख चुकी राजस्थान सरकार नए डेल्टा प्लस वेरिएंट को लेकर अलर्ट मोड पर आ गई है। डेल्टा प्लस वेरिएंट और भी ज्यादा खतरनाक माना जा रहा है। ऐसे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सभी को इस मामले में अलर्ट रहने के निर्देश दिए हैं और कहा कि इसमें किसी तरह की लापरवाही नहीं होनी चाहिए जो भी आवश्यक प्रोटोकोल है उसकी सख्ती से पालना होनी चाहिए। ये भी पढ़ें:- BJP VS AAP Oxyegen Crisis: दूसरी लहर के दौरान ऑक्सीजन की कमी 4 गुना दिखा रहे थे CM Arvind kejriwal !
Published

और पढ़ें