Rajasthan Political Battle: निर्दलीय बोले- सरकार को खतरा हुआ तो धूल चटा देंगे
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| Rajasthan Political Battle: निर्दलीय बोले- सरकार को खतरा हुआ तो धूल चटा देंगे

Rajasthan: निर्दलीय MLA बोले- सरकार को खतरा हुआ तो धूल चटा देंगे, पायलट ने अभी संघर्ष देखा ही कहां है

Rajasthan Cabinet Reshuffle

जयपुर | Rajasthan Political Battle: राजस्थान में चल रही सियासी जंग में अब महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले निर्दलीय विधायकों (Independent MLA) ने भी हुंकार भर दी है। इन निर्दलीय विधायकों ने आज सर्किट हाउस में बैठक कर अपना सियासी दांव खेला है। इस बैठक में सभी निर्दलीय विधायकों ने सीएम अशोक गहलोत का समर्थन करते हुए कहा कि, अशोक गहलोत ने भाजपा नेताओं के घुटने टिकवा दिए थे, ये तो सचिन पायलट भाग्यशाली हैं। अच्छे घर में पैदा हुए और लगातार बड़े पद मिलते चले गए। उन्होंने अभी संघर्ष देखा ही कहा है। लोढ़ ने कहा कि, अशोक गहलोत के नेतृत्व में पहले भी ऐसे इरादे नेस्तनाबूत किये गए।

Rajasthan Political Drama

ये भी पढ़ें:- Jammu Kashmir में बहेगी विकास की गंगा! PM मोदी के साथ कश्मीरी नेताओं की बैठक कल, महबूबा मुफ्ती दिल्ली रवाना

सरकार को हुआ खतरा तो धूल चटा देंगे
Rajasthan Political Battle : विधायकों की बैठक के बाद प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए विधायक संयम लोढ़ा ने कहा कि, राहुल गांधी ने हमें एसोसिएट मेम्बर बनाया है। किसी को हम पर सवाल उठाने का अधिकार नहीं है। राजस्थान के निवासियों को स्थिर सरकार देना ही हमारा कर्तव्य है और सरकार को खतरा पैदा किया गया तो धूल चटा देंगे।

ये भी पढ़ें:- Rajasthan : बहन के ब्वॉयफ्रेंड को गलत साबित करने के लिए खुद लड़की बनकर चला गया डेट पर, पुलिस के एंंट्री के बाद हुआ खुलासा….

बैठक में ये नेता हुए शामिल
राजस्थान के सियासी दंगल में सीएम गहलोत के समर्थन में आज हुई निर्दलीय विधायकों की बैठक में संयम लोढ़ा के अलावा महादेव सिंह खंडेला, रामकेश मीणा, आलोक बेनीवाल, ओपी हुडला, सुरेश टाक, राजकुमार गौड़, रमिला खड़िया, खुशवीर जोजावर, कांति मीणा, लक्ष्मण मीणा शामिल हुए।

ये भी पढ़ें:- Mumbai : NCB ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को किया गिरफ्तार, ड्रग्स से जुड़ा है मामला

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में सियासी घमासान के बीच गहलोत समर्थक निर्दलीय MLA ओमप्रकाश हुड़ला को जान से मारने की धमकी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *