nayaindia Ashok Gehlot Sachin pilot राजस्थान विवाद पर कांग्रेस की सफाई
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| Ashok Gehlot Sachin pilot राजस्थान विवाद पर कांग्रेस की सफाई

राजस्थान विवाद पर कांग्रेस की सफाई

नई दिल्ली। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच नए सिरे से शुरू हुए विवाद पर शुक्रवार को कांग्रेस ने सफाई दी। कांग्रेस ने कहा कि पार्टी इस विवाद को सुलझ लेगी। एक छोटा सा बयान जारी करके पार्टी की ओर से कहा गया है कि कांग्रेस को गहलोत और पायलट दोनों की जरूरत है। पार्टी ने उम्मीद जताई है कि मामले को  जल्दी ही सुलझा लिया जाएगा।

कांग्रेस के महासचिव और संचार विभाग के प्रमुख जयराम रमेश ने शुक्रवार को कहा- हमें अशोक गहलोत और सचिन पायलट दोनों की जरूरत है। गौरतलब है कि एक दिन पहले एक निजी टेलीविजन चैनल के इंटरव्यू में गहलोत ने पायलट पर कांग्रेस पार्टी से गद्दारी करने और सरकार गिराने के प्रयास का आरोप लगाया था। इसे लेकर रमेश ने कहा- इंटरव्यू में कुछ शब्दों का इस्तेमाल किया गया है, जिन पर मुझे खुद हैरानी है।

जयराम रमेश ने कहा- इंटरव्यू में कुछ शब्दों का इस्तेमाल अप्रत्याशित था.। कई लोगों ने कहा कि उन्हें हैरानी हुई है। मुझे लगता है कि इस पर कांग्रेस नेतृत्व विचार करेगा। हम परिवार हैं। कांग्रेस को गहलोत और पायलट दोनों की जरुरत है। कुछ मतभेद हैं, उन्हें खत्म कर लिया जाएगा। रमेश ने कहा- हमारी पार्टी में भय का माहौल नहीं है। जो मन में आता है, वो बोलते हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि हमारा नेतृत्व इसका हल निकाल लेगा। संगठन को प्राथमिकता देकर दोनों नेताओं का सही इस्तेमाल करेगा। उन्होंने कांग्रेस के सभी नेताओं से दक्षिण भारत की तरह ही उत्तर में भी कांग्रेस की यात्रा को सफल बनाने की अपील की।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × one =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
क्या अब 24 घंटे राजनीति करेंगे राहुल?
क्या अब 24 घंटे राजनीति करेंगे राहुल?