nayaindia Rajasthan Royals ने समझा कोरोना पीड़ितों का दर्द, सहायता के लिए दिए 7.5 करोड़ - Naya India
खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

Rajasthan Royals ने समझा कोरोना पीड़ितों का दर्द, सहायता के लिए दिए 7.5 करोड़

नई दिल्ली। IPL फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने कोरोना से प्रभावित लोगों की सहायता के लिए 7.5 करोड़ रुपये दान दिए हैं। भारत में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है। टीम के मालिकों और टीम प्रबंधन ने यह धनराशि जुटाई। राजस्थान रॉयल्स फाउंडेशन और ब्रिटिश एशियन ट्रस्ट मिलकर कोरोना की जंग में अपना सहयोग दे रहे हैं। ब्रिटिश एशियन ट्रस्ट भारत सरकार के साथ मिलकर काम करता है। राजस्थान रॉयल्स द्वारा जुटाई गई धनराशि का राजस्थान पर इस्तेमाल करने पर ज्यादा फोकस होगा।

ये भी पढ़ें : – Sachin Tendulkar ने कोरोना मरीजों को Oxygen कनसंट्रेटर्स के लिए दिए 1 करोड़ रुपये

फ्रेंचाइजी ने कहा कि राजस्थान रॉयल्स ( Rajasthan Royals ) को यह घोषणा करते हुए खुशी है कि कोविड.19 से भारत में प्रभावित लोगों को तुरंत मदद पहुंचाने के लिए कोविड राहत के लिए 7ण्5 करोड़ रुपये का योगदान दिया है। खिलाड़ियों के साथ मिलकर टीम मालिकों और टीम प्रबंधन ने फंड जुटाया है और राजस्थान रॉयल्स की कल्याणकारी संस्था रॉयल राजस्थान फाउंडेशन यआरआरएफद्ध और ब्रिटिश एशियाई ट्रस्ट यबीएटीद्ध के साथ काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : – PM Modi का बड़ा फैसला, Oxygen कमी को दूर करने के लिए PM CARES Fund से खरीदे जाएंगे 1 लाख कंसंट्रेटर

राजस्थान रॉयल्स की टीम इस वक्त IPL 2021 में संजू सैमसन की कप्तानी में खेल रही है। इस टीम के कई स्टार खिलाड़ी जैसे किए बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर चोट की वजह से इस सीजन में नहीं खेल रहे हैं जिसका असर टीम के प्रदर्शन पर दिख रहा है। इसके अलावा कुछ खिलाड़ी इस टीम को कोविड-19 की वजह से भी लीग से बाहर हो चुके हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.

1 + eight =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
नगर निकाय चुनाव में 9 लाख प्रत्याशियों की खर्च सीमा
नगर निकाय चुनाव में 9 लाख प्रत्याशियों की खर्च सीमा