Rajasthan : जब सरकार नाचना चाहे, तो सरकारी गाइडलाइन की छोड़िए जनाब ! सांसद और विधायक ने जमकर लगाए ठुमके - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया|

Rajasthan : जब सरकार नाचना चाहे, तो सरकारी गाइडलाइन की छोड़िए जनाब ! सांसद और विधायक ने जमकर लगाए ठुमके

Rajya Sabha member Dr. Kirori Lal Meena, Congress MLA Indira Meena, social media, corona period, epidemic, Sawai Madhopur, mask, social distancing

जयपुर | देशभर में अब कोरोना के नये मामलों में कमी देखने को मिल रही है. इसके बाद भी केंद्र और राज्य की सरकारें लोगों को अभी भी गाइडलाइन के पालन करने की अपील कर रही है. लेकिन देखा जा रहा है कि अब शायद नियम बनाने वाले ही नियमों से बोर हो गये हैं. यहीं कारण है कि देश के अलग-अलग हिस्सों से नेताओं के ही कोरोना गाइडलाइनों की धज्जियां उड़ती हुई दिखाई दे रहे हैं. ताजा मामला राजस्थान से जुड़ा हुआ है, सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जानकारी के अनुसार वीडियों में नाचते ये राज्यसभा सदस्य डॉ. किरोड़ी लाल मीणा और कांग्रेस विधायक इंदिरा मीणा हैं. ये दोनों रविवार को सवाईमाधोपुर जिले के बड़ीला गांव में एक सगाई समारोह को अटैंड करने पहुंचे थे.

खुद को रोक नहीं सके और जमकर लगाए ठुमके

सगाई समारोह में वहां महिलाओं द्वारा नृत्य का आयोजन बी किया गया . इसे देख डॉ. किरोड़ी लाल मीणा और विधायक इंदिरा मीणा भी खुद को रोक नहीं सके और गाने बाजे पर जमकर ठुमके लगाए. अब दोनों का ये ठूमके लगाने वाला वीडियों तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं. बता दें कि अभी भी राजस्थान में कोरोना को लेकर सख्त नियम लागू किये हुए हैं. शादियों और सगाई समारोह में भी नियमों की अनदेखी करने पर कार्रवाई के आदेश हैं. लेकिन तब किस बात की चिंता जब सरकार ही अपनी हो और कानून भी.

इसे भी पढें – शर्मनाक : श्मशान में चिता की लकड़ी पर दो सगी बहनों से दुष्कर्म, पुलिस जांच में जुटी

डांस तो दिखा पर नहीं दिखे मास्क

सगाई समारोह में झूमते गाते नेताओं के साथ लोगों ने डांस का खूब आनंद लिया. इस दौरान दोनों की अच्छी खासी भीड़ देखने को मिली. इस भीड़ में ज्यादातर लोगों के चेहरे पर मास्क तक नहीं लगाया गया था. बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब सांसद करोड़ी मीणा के डांस का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है. लेकिन किन हालातों में जब राजस्थान सरकार ने 30 जून तक शादी विवाह समारोह पर पाबंदी लगा रखी है तो इनके इस डांस को सही नहीं ठहराया जा सकता है.

इसे भी पढ़ें- corona vaccination offers : दिल्ली के इस रेस्टोरेंट्स में कोरोना वैक्सीनेशन का सर्टिफिकेट दिखाइए और 20 % छूट का फायदा उठाइए..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *