राउत ने राज्यसभा में प्रधानमंत्री, अमित शाह की आलोचना की

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि हमारी शक्तिशाली सरकार को अगर पाकिस्तान की भाषा पसंद नहीं है तो उसे खत्म कर देना चाहिए। राज्यसभा में बुधवार को नागरिकता संशोधन विधेयक पर चर्चा के दौरान शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा हमारी सरकार बहुत शक्तिशाली है।

अगर आप पाकिस्तान की भाषा को पसंद नहीं करते तो हमें उसे खत्म कर देना चाहिए। राज्यसभा में बुधवार को विधेयक पर चर्चा से पहले भाजपा संसदीय पार्टी की बैठक को संबोधित करने के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कुछ राजनीतिक पार्टियां पाकिस्तान जैसी भाषा बोल रही हैं। शिवसेना नेता ने कहा कि उन्हें किसी से देशभक्ति के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है।

इसे भी पढ़ें : नागरिकता विधेयक मुसलमानों को नुकसान पहुंचाने वाला नहीं : अमित शाह

राउत ने कहा जिस स्कूल में आप पढ़ते हैं, मैं उसका हेडमास्टर हूं। हमारे स्कूल के हेडमास्टर बालासाहेब ठाकरे थे। अटली जी वहां थे। श्यामा प्रसाद मुखर्जी भी वहां थे। हम सबका आदर करते हैं। उन्होंने नागरिकता विधेयक को लेकर देश के विभिन्न भागों में प्रदर्शन को उजागर किया। शिवसेना नेता ने कहा कि अनुच्छेद 370 को रद्द करने के बाद लाखों कश्मीरी पंडितों को कश्मीर में वापस बसने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares