nayaindia BKU Appeal Support RLD-SP Alliance: चुनावों में कूदा टिकैत का किसान संगठन!
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| BKU Appeal Support RLD-SP Alliance: चुनावों में कूदा टिकैत का किसान संगठन!

यूपी चुनावों में कूदा राकेश टिकैत का किसान संगठन! RLD और SP गठबंधन को समर्थन का ऐलान

Rakesh Tikait BJP Yogi :

नई दिल्ली | BKU Appeal Support RLD-SP Alliance: देश में केन्द्र सरकार के खिलाफ कृषि कानूनों के विरोध में सालभर तक आंदोलन करने वाले नेता किसान आंदोलन समाप्त होते ही अब चुनावी रण भी कूद पड़े हैं। किसान आंदोलन भले ही अब समाप्त हो गया हो, लेकिन किसान नेताओं की रणभेरी जारी है। अब किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) के संगठन भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में भी योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने की ठान ली है और समाजवादी पार्टी (सपा)-राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) गठबंधन को समर्थन करने का ऐलान किया है। आपको बता दें कि, जयंत चौधरी की पार्टी आरएलडी और सपा गठबंधन ने शनिवार को 7 प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी की थी।

ये भी पढ़ें:- UP की राजनीति में ‘झाड़ू’ करेगी गंदगी का सफाया! ‘आम आदमी पार्टी’ ने जारी की 150 उम्मीदवारों की लिस्ट

आरएलडी और सपा गठबंधन को जनता देगी समर्थन
BKU Appeal Support RLD-SP Alliance: बीकेयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राकेश टिकैत के बड़े भाई नरेश टिकैत (Naresh Tikait) ने सिसौली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वे रालोद के उम्मीदवारों को अपना समर्थन देंगे। ऐसे में उम्मीद है कि इस गठबंधन के प्रत्याशियों को राज्य की जनता भी समर्थन देंगी। बता दें कि, यूपी में 7 चरणों में चुनाव होगा, जिसके लिए 10 फरवरी से वोट डाले जाएंगे और 10 मार्च को चुनाव परिणाम घोषित होंगे।

ये भी पढ़ें:- Punjab सीएम चन्नी के भाई ने दिखाए बगावती तेवर, टिकट नहीं मिलने पर निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान

राकेश टिकैत बोले- किसानों को अब बरगलाया नहीं जा सकता
देश में होने जा रहे विधानसभा चुनावों को लेकर किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि, 13 महीने तक आंदोलन करने के बाद किसान अब खुद भी समझदार हो गए हैं। वह अपने भविष्य के बारे में खुद फैसला ले सकते हैं। ऐसे किसानों को अब जाति और धर्म के नाम पर बरगलाया नहीं जा सकता।

Leave a comment

Your email address will not be published.

fourteen − three =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
श्रीलंका में हिंसा, पीएम का इस्तीफा
श्रीलंका में हिंसा, पीएम का इस्तीफा