nayaindia Rape Attempt in Muzaffarnagar: छात्राओं को रात भर रोककर Rape की कोशिश!
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Rape Attempt in Muzaffarnagar: छात्राओं को रात भर रोककर Rape की कोशिश!

UP के मुजफ्फरनगर में स्कूल छात्राओं को प्रैक्टिकल के बहाने रात भर रोककर Rape की कोशिश!

मुजफ्फरनगर | Rape Attempt in Muzaffarnagar: उत्तर प्रदेश में स्कूल छात्राओं के साथ यौन उत्पीड़न और बलात्कार की कोशिश करने का सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। यूपी के मुजफ्फरनगर में दो प्राइवेट स्कूल के मैनेजरों पर 17 छात्रओं को कथित रूप से नशीला पदार्थ पिलाकर यौन उत्पीड़न (Molestation) करने और बलात्कार की कोशिश (Rape Attempt) के आरोप लगने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। इस मामले में दोनों लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है और लापरवाही बरतने को लेकर एक पुलिस अधिकारी को लाइन हाजिर कर दिया गया है। योगी राज में यूपी में अपराध के लिए कोई जगह नहीं है। ऐसे में इस सनसनीखेज मामले ने सभी की नींद उड़ा दी है।

ये भी पढ़ें:- देश में बढ़ते ओमिक्राॅन खतरे के बीच 24 घंटे में 220 लोगों की मौत, 6 हजार 822 नए संक्रमित

India rape case

प्रैक्टिकल दिलाने के बहाने रोका गया रात भर
Rape Attempt in Muzaffarnagar: मुजफ्फरनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि, इस घटना से पीड़ित छात्राओं के परिजनों की शिकायत के अनुसार, योगेश सूर्य देव पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाली 17 छात्राओं को प्रैक्टिकल परीक्षा दिलाने के लिए जीजीएस स्कूल में ले जाया गया था उस दौरान छात्राओं को रातभर वहां रोका गया और दोनों आरोपियों ने नाबालिग लड़कियों को कथित रूप से नशीला पदार्थ पिलाकर उनका यौन उत्पीड़न किया और रेप की कोशिश की।

ये भी पढे:- Maharashtra में हड़कंप! ओमिक्राॅन के खतरे के बीच विदेशों से आने वाले 109 लोग अचानक हुए लापता

MP Indore Rape News

विधायक के पास पहुंचे परिजन
छात्राओं को किसी को भी इस बारे में नहीं बताने की धमकी दी गई। लेकिन परिजनों को इस घटना का मालूम चला तो वे पुलिस के पास पहुंचे लेकिन पुलिस नहीं कोई कार्रवाई नहीं की तो परिजन भाजपा नेता और स्थानीय विधायक प्रमोद उटवाल के पास पहुंचे। तब जाकर विधायक के हस्तक्षेप के बाद परिवार की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया।

ये भी पढ़ें:- Bihar Panchayat Elections के 10वें चरण के लिए कल होगा मतदान, फर्जी वोटिंग रोकने के लिए होगा बायोमेट्रिक सत्यापन

थाना के प्रभारी लाइन हाजिर
पुलिस ने बताया कि, इस घटना को लेकर पुरकाजी पुलिस थाना के प्रभारी विनोद कुमार सिंह को लापरवाही बरतने को लेकर लाइन हाजिर किया गया है और सूर्य देव पब्लिक स्कूल के संचालक योगेश कुमार और पुरकाजी क्षेत्र के जीजीएस इंटरनेशनल स्कूल के संचालक अर्जुन सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें:- UP पर फिर मेहरबान पीएम मोदी! आज गोरखपुर में देंगे किसानों और युवाओं को तीन बड़ी सौगात

Leave a comment

Your email address will not be published.

9 − four =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मनोज सिंहा को साधूवाद!
मनोज सिंहा को साधूवाद!