Jaipur : रेलवे ट्रेक पर पड़ा मिला RAS Officer का शव, पुलिस ने बरामद किया सुसाइट नोट, सामने आई ये बात

Must Read

जयपुर । जयपुर शहर में आज सवेरे एक आरएएस अफसर (RAS Officer) का शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना जयपुर के करधनी थाना इलाके में स्थित कनकपुरा रेलवे फाटक के नजदीक की है। सूचना मिलने के बाद करधनी थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मृतक की शिनाख्त की। मृतक के पास मिल दस्तावेजों के आधार पर उसकी पहचान मोहन सिंह चारण के रुप में हुई। परिजनों से बातचीत की गई तो पता चला कि वे आरएएस अधिकारी हैं और जयपुर के महिला बाल विकास विभाग में कार्यरत थे। पुलिस ने शव को राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। पुलिस अफसर पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- Rajasthan: तो क्या अब राजस्थान में ‘खेला’ की तैयारी, कैबिनेट विस्तार में हुई देरी से से नाराज है पायलट खेमा

सुसाइड नोट हुआ बरामद
पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट (Suicide Note) भी मिला है। उसमें मानसिक परेशानी समेत अन्य बातों का जिक्र है। सुसाइड नोट में आरएएस अधिकारी मोहन सिंह चारण ने आत्महत्या ((Suicide) के बाद परिवार के किसी भी सदस्य को परेशान नहीं किए जाने की बात लिखी है।

ये भी पढ़ें:- Rajasthan: अजमेर दरगाह में चढ़ावा को लेकर फिर विवाद उभरा, पुलिस तक पहुंचा मामला

मानसिक परेशान थे आएएस
बताया जा रहा है कि मोहन सिंह चारण की मानसिक स्थिति ठीक नहीं चल रही थी, वे काफी समय से मानसिक रूप से परेशान चल रहे थे। इसी के चलते आज अचानक से उन्होंने ट्रेन के आगे छलांग लगाकर आत्महत्या जैसा कदम उठाया। मोहन सिंह वैशाली नगर के नेमी नगर विस्तार कॉलोनी में रहते थे। पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

ये भी पढ़ें:- Rajasthan: डाक विभाग की पहल से अब घर बैठे अपनों का अस्थि विसर्जन, ऑनलाइन देख भी सकेंगे

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

कश्मीर की पार्टियों से बात करेगी सरकार

नई दिल्ली। केंद्र सरकार जम्मू कश्मीर में चुनाव कराने की प्रक्रिया शुरू करने की तैयारी में है।  बताया जा...

More Articles Like This