रे की ‘संदिग्ध जघन्य हत्या’ पश्चिम बंगाल में ‘गुंड़ाराज’ को उजागर करती है: नड्डा

नई दिल्ली।  भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने  पार्टी नेता दीबेंद्र नाथ रे की मौत को ‘संदिग्ध जघन्य हत्या’ करार देते हुए आरोप लगाया कि यह पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार में ‘गुंडाराज और कानून-व्यवस्था की विफलता’ को उजागर करती है।

वरिष्ठ भाजपा नेता रे का शव पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर जिले में स्थित उनके घर के पास सोमवार सुबह लटका मिला। नड्डा ने ट्वीट कर कहा, पश्चिम बंगाल के हेमताबाद से भाजपा विधायक दीबेंद्र नाथ रे की संदिग्ध जघन्य हत्या बहुत चौंकाने वाली और निंदनीय है। उन्होंने कहा, यह घटना ममता राज में गुंडाराज और कानून-व्यवस्था की विफलता को उजागर करती है। बंगाल की जनता भविष्य में ऐसी सरकार को कभी माफ नहीं करेगी। हम कडे शब्दों में इसकी निंदा करते हैं।

रे ने हेमताबाद की अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित सीट से माकपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज की थी, लेकिन पिछले साल लोकसभा चुनाव के बाद वह भाजपा में शामिल हो गए थे। भाजपा नेता के परिवार ने इस मामले में हत्या का संदेह जताता हुए सीबीआई जांच की मांग की है। परिवार के एक सदस्य ने कहा ‘हमारा मानना है कि उनकी हत्या कीी गई। इस मामले की सीबीआई जांच की जानी चाहिए।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares