Radhe Your Most Wanted Bhai: OTT पर रीलीज हुई राधे , जानें दर्शकों को कैसा लगी फिल्म 

Must Read

New Delhi :  कोरोना के समय में सलमान खान ने अपनी फल्म को रीलीज करने के लिए एक नया प्रयोग किया था . सलमान खान के ये प्रयोग कितना सही साबित हुआ ये तो आने वाला समय ही बताएगा.  लेकिन   सलमान खान (Salman Khan) की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe Your Most Wanted Bhai) के रिलीज होने के बाद फान्स ने जो रिएक्शन दिये हैं वो हम आपके सामने रख रहे हैं. बीते साल ईद पर यह फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. इस फ़िल्म के निर्देशक प्रभु देवा हैं. जो सलमान को इससे पहले फ़िल्म वांटेड और दबंग 3 में निर्देशित कर चुके हैं. फ़िल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी की जोड़ी बनी है. फ़िल्म में रणदीप हुड्डा,जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी की भी अहम भूमिका है.

लोगों को कम ही पसंद आई राधे

दर्शकों की मानें तो ये फिल्म सलमान खान की आखिर में सलमान खान की यह एक और कमज़ोर फ़िल्म है. सलमान खान की चित परिचित मसाला फिल्मों की तरह कॉमेडी,ड्रामा,पंचेस वाले डायलॉग और एक्शन तो है लेकिन इमोशन नहीं है. जिससे इस फ़िल्म को देखते हुए कोई कनेक्शन नहीं बन पाता है. बस यही लगता है कि फ़िल्म कब खत्म होगी. सलमान और टीम कितना भी इस बात को नकारे कि यह फ़िल्म वांटेड से प्रेरित नहीं है लेकिन सलमान का लुक और अंदाज़ पूरी तरह से वांटेड वाला ही है साथ ही दिशा पाटनी का ट्रैक भी आएशा टाकिया की याद दिलाता है. सलमान की मसाला फिल्मों में यूं भी कहानी कभी ज़्यादा महत्वपूर्ण नहीं होती है लेकिन मनोरजंन खूब होता है लेकिन इस बार मनोरजंन भी गायब है. सलमान खान को देखने भर से अगर आप एंटरटेन हो सकते हैं तो ही यह फ़िल्म देख सकते हैं वरना और कुछ भी ऐसा इस फ़िल्म में नहीं है जो आपको एंटरटेन कर सकें.

इसे भी पढें- मध्य प्रदेश के इस मंदिर में हनुमान जी का अद्भुत मंदिर, एक दिन में तीन बार रूप बदलती है प्रतिमा

फ़िल्म का क्लाइमेक्स

फ़िल्म की कहानी की तरह क्लाइमेक्स भी बहुत ही ज़्यादा कमज़ोर है. सलमान जिस तरह से कार से हेलीकॉप्टर में जम्प करते हैं. वो बचकाना सा लगता है. साउथ की कई फिल्मों में वैसे स्टंट आम हैं. घिसे पिटे एक्शन के बाद राधे,राणा का खात्मा कर देता है और शुक्र है कि फ़िल्म भी खत्म हो जाती है.  सलमान खान के साथ सबसे प्लस प्वाइंट ये भी है कि इन फैन फ्लोइंग जबरदस्त है. इनकी अधिकतर फिल्में बहुत स्तरीय कहानी नहीं रहने के बाद भी सिर्फ सलमान खान के एक्शन, डांस और गीतों की बदौलत हिट कर जाती हैं. इस फिल्म को भी उनके कई फैंस ने पसंद किया है.

इसे भी पढें-  OMG : वैक्सीन बनाने वाली कंपनी भारत बायोटेक के 50 कर्मचारी कोरोना संक्रमित,सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि कर्मचारियों का टीकाकरण क्यों नहीं..

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

फेरबदल या ध्यान भटकाना?

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में फेरबदल की चर्चा एक बार फिर शुरू हो गई है। प्रधानमंत्री मंत्रालयों की...

More Articles Like This