nayaindia MLA Mukesh Verma Resign: शिकोहाबाद विधायक मुकेश वर्मा ने सौंपा त्यागपत्र
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| MLA Mukesh Verma Resign: शिकोहाबाद विधायक मुकेश वर्मा ने सौंपा त्यागपत्र

यूपी भाजपा में चल रहा इस्तीफों का ‘खेला’! अब शिकोहाबाद विधायक मुकेश वर्मा ने सौंपा त्यागपत्र

लखनऊ | MLA Mukesh Verma Resign: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembyl Elections 2022) से पहले यूपी की योगी सरकार को लगातार झटके पर झटके लगने का सिलसिला अभी जारी है। अब पार्टी के एक और बड़े नेता ने अपना इस्तीफा दे दिया है। फिरोजाबाद के शिकोहाबाद विधानसभा से बीजेपी विधायक मुकेश वर्मा (Mukesh Verma) ने अपना इस्तीफा सौंप दिया है। ऐसे में दो दिन में भाजपा को ये सातवां झटका लगा है। पार्टी के सात नेताओं ने इस्तीफे दे दिए हैं।

ये भी पढ़ें:- प्रयागराज माघ मेले में फूटा कोरोना बम! 36 सुरक्षाकर्मियों समेत 38 लोग संक्रमित, बढ़ सकते हैं मामले

इस्तीफा में कहा- की गई अल्पसंख्यक समुदाय की उपेक्षा
MLA Mukesh Verma Resign: यूपी में जहां एक और दूसरी पार्टियां विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लगी हैं वहीं भाजपा को इस वक्त बगावती नेताओं के तेवर देखने को मिल रहे है। जिससे पार्टी में संकट बढ़ता जा रहा है। मुकेश वर्मा ने भाजपा को बगावती तेवर दिखाते हुए बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने पत्र में कहा है कि, भाजपा में अल्पसंख्यक समुदाय से आने वाले नेताओं को तवज्जो नहीं दी गई। सरकार में किसानों, छोटे कारोबारियों और बेरोजगारों की उपेक्षा की गई है।

ये भी पढ़ें:- Rajasthan : अलवर में मूक-बधिर नाबालिग लड़की से गैंगरेप मामले में स्वास्थ्य मंत्री का बयान, खतरे से बाहर नाबालिक की जान

भाजपा में चल रहा इस्तीफों का ‘खेला’
यूपी भाजपा में मौजूद विधायक और मंत्री न जाने कौनसा खेला खेल रहे हैं। भाजपा के बड़े-बड़े नेता एक के बाद एक लगातार इस्तीफा देने में लगे हैं। दो दिन पहले योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने पार्टी को सबसे बड़ा झटका दिया था उसके बाद तो कई नेता उनके रंग में रंग गए और योगी सरकार में इस्तीफों की झड़ी ही लग गई।

ये भी पढ़ें:- देश में कोरोना विस्फोट! 24 घंटे में 2 लाख 47 हजार पार नए केस, एक ही दिन में बढ़े 52,697 मामले, 380 लोगों की मौत

Leave a comment

Your email address will not be published.

3 + fourteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
MI Vs SRH : लगातार 5 जीत के बाद 5 लगातार हार, अब हारे तो होना होगा बाहर…
MI Vs SRH : लगातार 5 जीत के बाद 5 लगातार हार, अब हारे तो होना होगा बाहर…