nayaindia ‘द्रौपदी’ के किरदार में नजर आएगी Rhea Chakraborty, मिला बड़े बजट की फिल्म का ऑफर - Naya India
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

‘द्रौपदी’ के किरदार में नजर आएगी Rhea Chakraborty, मिला बड़े बजट की फिल्म का ऑफर

नई दिल्ली | बाॅलीवुड एक्ट्रेस और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। पहले ड्रग मामले में और अब अपने बड़े बजट के प्रोजक्ट को लेकर। रिया चक्रवर्ती को एक बड़े बजट की फिल्म का ऑफर मिला है। जिसमें वह द्रौपदी (Draupadi) का रोल निभाने वाली हैं। बता दें कि रिया आखिरी बार 2018 में आई फिल्म ‘जलेबी’ में नजर आई थी। इसके बाद रिया को कोई काम नहीं मिला था। लेकिन अब रिया अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित है।

ये भी पढ़ें:- ssr case : सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के ड्रग कनेक्शन का नीतिश भारद्वाज ने किया खुलासा

द्रौपदी के कैरेक्टर आधारित होगी फिल्म
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है जिसमें महाभारत और द्रौपदी के कैरेक्टर को दिखाया जाएगा। इस फिल्म को आज की दुनिया के हिसाब से बनाया जाएगा, इसलिए यह फिल्म मॉडर्न और कंटेंपरेरी होगी। फिल्म में द्रौपदी का रोल रिया को ऑफर किया गया है।

ये भी पढ़ें:- Rhea Chakraborty टॉप 50 Desirable Woman की लिस्ट में पहले स्थान पर,जानें दिशा पटानी और दीपिका पादुकोण को मिला कौन सा स्थान

फिल्म ‘चेहरे’ की रिलीज का इंतजार
वहीं रिया बाॅलीवुड के बड़े कलाकारों के साथ एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धूम मचाने वाली है। रिया फिल्म ‘चेहरे’ में दिखाई देने वाली है जो जल्द ही रिलीज होगी। रूमी जाफरी की बहुचर्चित फिल्म ‘चेहरे’ में महानायक अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, अनु कपूर और क्रिस्टल डिसूजा भी दिखाई देंगे। रिया भी इस फिल्म के जल्द से जल्द रिलीज होने का इंतजार कर रही है। तेलुगु फिल्म से कैरियर की शुरुआत करने वाली रिया ने बाॅलीवुड में बैंक चोर, हाफ गर्लफ्रेंड, मेरे डैड की मारूति और जलेबी में काम किया है।

ये भी पढ़ें:- Bollywood एक्ट्रेस Evelyn Sharma ने बॉयफ्रेंड के साथ की शादी, काफी समय से एक-दूसरे को कर रहे थे डेट

Leave a comment

Your email address will not be published.

4 × two =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दिल्ली में प्रतिबंधित पीएफआई के चार सदस्य गिरफ्तार
दिल्ली में प्रतिबंधित पीएफआई के चार सदस्य गिरफ्तार