Rishi Kapoor को याद कर भावुक हुई पत्नी Neetu Kapoor, इमोशनल पोस्ट में लिखी मन की बात - Naya India
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

Rishi Kapoor को याद कर भावुक हुई पत्नी Neetu Kapoor, इमोशनल पोस्ट में लिखी मन की बात

मुंबई। Rishi Kapoor first Death Anniversary : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन को आज एक साल हो गया है. ऋषि कपूर की पहली पुण्यतिथि पर उनकी पत्नी एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने सोशल मीडिया पर एक भावनात्मक पोस्ट शेयर की है. नीतू कपूर की इस पोस्ट में एक अनसीन तस्वीर के साथ, हार्ट टचिंग मैसेज भी है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें:- बाॅलीवुड एक्टर रणधीर कपूर कोरोना पाॅजिटिव, मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती

नीतू कपूर ने एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है साथ ही उन्होंने लिखा है कि, ‘पिछला साल पूरी दुनिया के लिए बहुत दुःख और उदासीभरा रहा है, लेकिन हमारे लिए थोड़ा ज्यादा था, क्योंकि पिछले साल हमने उन्हें खो दिया. ऐसा कोई दिन नहीं गया, जब हमने उनके बारे में बात न की हो, उन्हें याद न किया हो क्योंकि वह हमारे अस्तित्व का हिस्सा थे. कभी उनकी बुद्धिमान सलाह, कभी उनकी बातें. होठों पर मुस्कान लिए हमने उन्हें पूरे साल सेलिब्रेट किया, क्योंकि वह हमारे दिलों में हमेशा रहेंगे. हमने ये स्वीकर कर लिया है जिंदगी उनके बिना अब वैसी कभी नहीं रहेगी… लेकिन जिंदगी आगे बढ़ेती रहेगी.

ये भी पढ़ें:- Shahrukh Khan पर गलत ट्विट कर ट्रोल हुई Kangana, फैन्स ने पूछा- आप ये हिम्मत कहां से लेकर आते हो

बता दें कि 2 साल तक कैंसर से जंग लड़ने के बाद आखिरकार 30 अप्रेल 2020 को यानि आज ही के दिन ऋषि कपूर ने आखिरी सांस ली थी. ऋषि भले ही आज हमारे बीच नहीं है, लेकिन दुनिया उन्हें उनके काम और शालिनता के लिए हमेषा याद रखेगी.

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भारत में एलोन मस्क के स्टारलिंक इंटरनेट प्लान न खरीदें, सरकार को दी चेतावनी
भारत में एलोन मस्क के स्टारलिंक इंटरनेट प्लान न खरीदें, सरकार को दी चेतावनी