Initiate By Indian OIl : पेट्रोल पंपों में केंद्रीय स्तर पर मॉनिटरिंग का दावा.....
ताजा पोस्ट | देश | पते की बात| नया इंडिया| Initiate By Indian OIl : पेट्रोल पंपों में केंद्रीय स्तर पर मॉनिटरिंग का दावा.....

Good News : अब पेट्रोल पंप कर्मी नहीं दे सकेंगे आपको धोखा, Indian OIl ने शुरू की पहल

Initiate By Indian OIl :

नई दिल्ली | Initiate By Indian OIl : देशभर में पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से लोग परेशान हैं. पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के साथ ही पेट्रोल भरवाने पहुंचने वाले लोगों की एक समस्या और भी है. कई बार शिकायतें देखने को मिली है कि लोग पेट्रोल पंप कर्मियों से लड़ते हुए दिखाई देते हैं कि उन्होंने कम पेट्रोल डाला. कुछ ऐसा ही हाल देशभर के पेट्रोल पंप में देखने को मिलता है. ताजा जानकारी के अनुसार लोगों की परेशानी को दूर करने के लिए इंडियन ऑयल ने एक नई पहल शुरू की है. Indian oil द्वारा ने दावा किया जा रहा है कि अब लोगों के साथ पेट्रोल पंप में किसी प्रकार का कोई धोखा नहीं किया जा सकेगा. इसके लिए इंडियन ऑयल ने देश भर में स्थित अपने 30 हजार से ज्यादा पेट्रोल पंपों में केंद्रीय स्तर पर मॉनिटरिंग का दावा किया है.

ट्वीट कर दी जानकारी

Initiate By Indian OIl : इंडियन ऑयल कंपनी इस संबंध में ट्वीट कर ग्राहकों को जानकारी दी. कंपनी की ओर से जो दावा किया गया है कि कस्टमर को कीमत की अदायगी के बाद पूरा-पूरा पेट्रोल और डीजल प्राप्त हो सकेगा. इसके साथ ही इंडियन ऑयल ने ये भी खा है की देश का कोई भी पेट्रोल पंप अब लोगों से गलत कीमत नहीं ले सकेगा. कंपनी ने कहा कि ₹1 के पेट्रोल की निगरानी की जाएगी. हालांकि अभी भी कंपनी ने अपील की है कि पेट्रोल भरवाने पहुंचने पर ग्राहकों सुनिश्चित करें कि मीटर जीरो से ही स्टार्ट हो. इस संबंध में जानकारी देते हुए कंपनी ने बताया कि देश भर में पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के बाद से लोग पेट्रोल कर्मियों से कम पेट्रोल देने की बात कहकर झगड़ते हुए दिखाई दे रहे थे. इसी को देखते हुए कंपनी ने पारदर्शिता लाने के लिए यह कदम उठाया है.

इसे भी पढ़ें – रश्मिका मंदाना की बॉलीवुड में एंट्री, अमिताभ बच्चन के साथ इस फिल्म में आएगी नजर

Initiate By Indian OIl :

धोखाधड़ी के कई मामले भी आए हैं सामने

समय-समय पर सोशल मीडिया में इस तरह के पोस्ट और वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसमें पेट्रोल पंप कर्मियों द्वारा कम पेट्रोल डीजल देते हुए दिखाया जाता है. इनमें से कई मामले में पेट्रोल पंप कर्मी के पकड़े जाने पर हाथापाई तक की नौबत आ जाती है. ऐसे में Indian oil की शुरू की गई इस पहल को लोग भी खूब सराह रहे हैं. उम्मीद की जा सकती है की अब इंडियन ऑयल की ही तरह अन्य कंपनियां भी इस तरह के पहल करेंगी.

इसे भी पढ़ें- दिग्गज क्रिकेटर Yashpal Sharma का हार्ट अटैक से निधन, 1983 वर्ल्ड कप में किया था शानदार प्रदर्शन

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भारत को कहां ले आए?
भारत को कहां ले आए?