nayaindia बिहार में कोरोना का कोहराम, पूर्व मंत्री और राजद के वरिष्ठ नेता Ramvichar Rai का निधन, कई नेताओं ने जताया दुख - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | बिहार| नया इंडिया|

बिहार में कोरोना का कोहराम, पूर्व मंत्री और राजद के वरिष्ठ नेता Ramvichar Rai का निधन, कई नेताओं ने जताया दुख

पटना। बिहार में कोरोना संक्रमण का कोहराम जारी है और लोगों की लगातार मौत हो रही है. आज बुधवार को बिहार के पूर्व मंत्री और राजद ( RJD ) के वरिष्ठ नेता रामविचार राय ( Ramvichar Rai ) का कोरोना ( COVID-19 ) से पटना के निजी अस्पताल में निधन हो गया है. राजद नेता के निधन की खबर मिलते ही साहिबगंज विधानसभा क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, मीसा भारती समेत कई नेताओं संवेदना व्यक्त करते हुए इसे राजनीतिक जगत के लिए क्षति बताया.

पूर्व मंत्री के निधन पर तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि, पूर्व मंत्री और राजद के वरिष्ठ नेता रामविचार राय का कोरोना संक्रमण के कारण हुए आकस्मिक निधन से मर्माहत हूं. वो मिलनसार प्रवृति के प्रखर समाजवादी नेता थे. उनका निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है. भगवान उनकी आत्मा को शांति व शोक-संतप्त परिजनों को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें. इसके अलावा लालू यादव ने भी श्रद्धांजलि दी.

यह भी पढ़ेंः- Corona Fight: देश में स्वास्थ्य सुविधाओं में नंबर 1 है पुणे , जानें क्या है आपके शहर की स्थिति 

इसके अलावा मीसा ने संवेदना जतातेहुए कहा है कि, बिहार के पूर्व मंत्री और RJD के समर्पित सिपाही राम विचार राय जी के निधन पर अपनी संवेदना व्यक्त करती हूं. ईश्वर उनके परिवार को संबल प्रदान करे.

यह भी पढ़ेंः- MP :कमलनाथ का आरोप, गांवों में कोरोना से बदतर हालात, नजरअंदाज कर रही सरकार

वहीं पूर्व नगर विकास व आवास मंत्री सुरेश शर्मा ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करने हुए कहा कि रामविचार राय एक मजबूत विपक्ष के नेता थे. उनके जाने के बाद राजनीति शून्यता की स्थिति बन गई है. ईश्वर से प्रार्थना है कि परविरा को इस दुखद घड़ी में उन्हें हिम्मत दे. वहीं मीसा भारती ने भी ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है.

यह भी पढ़ेंः-Corona पर कांग्रेस और भाजपा के बीच जुबानी जंग, Kapil Sibal बोले- आलोचना का नहीं, एक साथ खड़े होने का समय

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published.

13 − thirteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
उद्धव ठाकरे का न्यायपालिका पर भरोसा
उद्धव ठाकरे का न्यायपालिका पर भरोसा