UP: कोरोना से निधन RLD के प्रदेश महासचिव रामेंद्र सिंह परमार का निधन, पार्टी कार्यकर्ताओं ने जताया दुख - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

UP: कोरोना से निधन RLD के प्रदेश महासचिव रामेंद्र सिंह परमार का निधन, पार्टी कार्यकर्ताओं ने जताया दुख

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में कोरोना से मौतों का कोहराम जारी है. यहां कोरोना संक्रमण ने कई दिग्गज नेताओं को अपना शिकार बनाया है. ऐसे में अब एक और बुरी खबर है. अब राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के प्रदेश महासचिव रामेंद्र सिंह परमार ( RLD General Secretory Ramendra Singh Parmar) का कोरोना से निधन हो गया है. रामेंद्र सिंह का कोरोना संक्रमित होने के बाद से इलाज सैफई स्थित मेडिकल कॉलेज में चल रहा था. रामेंद्र मूल रूप से जगनेर ब्लॉक के गांव कांसपुरा के मूल निवासी थे. बता दें कि इससे पहले RLD के अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह (Ajit Singh) का भी कोरोना से निधन हो गया था. वहीं यूपी में कोरोना से अब तक भाजपा के भी चार विधायकों का निधन हो चुका है.

ये भी पढ़ें:- सपा के वरिष्ठ नेता Azam Khan को सांस लेने में दिक्कत, लंग्स में फैला इन्फेक्शन , Oxygen Support पर रखा गया

रामेंद्र सिंह परमार ने साल 2002 में खेरागढ़ से समानता दल और 2017 में रालोद की टिकट पर चुनाव लड़ा था. रामेंद्र सिंह के पिता राजेंद्र सिंह जगनेर के ब्लॉक प्रमुख रह चुके हैं. रामेंद्र सिंह के निधन के बाद उनके समर्थकों में शोक की लहर है. पार्टी कार्यकर्ताओं ने परमार के निधन पर दुख जताया है.

ये भी पढ़ें:- भारत के Flying Sikh मिल्खा सिंह हुए कोरोना पाॅजिटिव, अस्पताल में कराया गया भर्ती

आरएलडी के अध्यक्ष चैधरी अजित सिंह का भी हुआ था कोरोना से निधन
आपको बता दें कि इससे पहले राष्ट्रीय लोकदल (RLD) अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह (Ajit Singh) का भी कोरोना से निधन हो गया था. वे 86 वर्ष के थे. अजित सिंह के कोरोना संक्रमित होने से उनके फेफड़ों में संक्रमण बढ़ गया था. जिसके चलते उनका निधन हो गया. पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के बेटे चौधरी अजित सिंह बागपत से 7 बार सांसद और केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री रह चुके हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मां बेटी की अनोखी कहानी पर आधारित है फिल्म ‘डार्लिग्स’
मां बेटी की अनोखी कहानी पर आधारित है फिल्म ‘डार्लिग्स’