Delhi में भयंकर आग से Rohingya शरणार्थियों की 53 झोपड़ियां जलकर खाक, जान बचाने इधर-उधर भागे लोग - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया|

Delhi में भयंकर आग से Rohingya शरणार्थियों की 53 झोपड़ियां जलकर खाक, जान बचाने इधर-उधर भागे लोग

Demo Pic

नई दिल्ली | दिल्ली में आग (Fire in Delhi) लगने की बड़ी घटना सामने आई है। दक्षिणपूर्व दिल्ली के कालिंदी कुंज मेट्रो स्टेशन के पास आग लगने से 53 झोपड़ियां जलकर खाक हो गईं। आग की ये घटना रोहिंग्या शिविर (Rohingya Refugee) होने की बताई गई है। रात में अचानक आग की घटना होने से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। कई लोग अपना सामना जलने से बचाते रहे तो कई लोगों ने इधर-उधर भागकर अपनी जान बचाई। पुलिस के अनुसार, रोहिंग्या शिविर में आग लगने सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची। जिसके बाद दमकल की गाड़ियों ने पहुंचकर आग पर काबू पाया।

हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। बता दें कि इससे पहले कल सुबह दिल्ली के लाजपत नगर इलाके में कपड़ों की दुकान में आग लगने की घटना हुई थी।

ये भी पढ़ें:- Delhi में सैलून, जिम और साप्ताहिक बाजारों के खुलने को लेकर आई राहतभरी खबर

इस घटना की जानकारी देते हुए अग्निश्मन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार रात करीब पौने 12 बजे दमकल विभाग को आग की सूचना मिली थी। इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। सूचना पर दमकल की पांच गाड़ियों ने पहुंचकर आग पर काबू पा लिया।

ये भी पढ़ें:- Bihar: मछली खाने के लिए शादी समारोह में खून के प्यासे हुए दो पक्ष, 11 लोग घायल होकर पहुंचे अस्पताल

इस घटना के बारे में दक्षिणपूर्व पुलिस उपायुक्त ने बताया कि, करीब 270 रोहिंग्या शरणार्थी की 56 झोंपड़ियां जलकर खाक हो गईं है। हालांकि अभी यह पता नहीं लग पाया है आग कैसे लगी। इस घटना की पुलिस जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:-  Monsoon का आज UP में प्रवेश! दिल्ली-राजस्थान समेत कई राज्यों में बारिश की संभावना, मुंबई में दो दिन मूसलाधार का अलर्ट

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *