• डाउनलोड ऐप
Thursday, May 6, 2021
No menu items!
spot_img

लुटेरी दुल्हन : चार फेरे लेने का बाद बाथरूम के बहाने हुई फरार, पंडित से लेकर परिजन तक निकले फर्जी

Must Read

New Delhi: देश में लगातार शादियों में होने वाली ठगी के मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. ऐसा ही एक मामला UP के मेरठ (Meerut) से सामने आया है. यहां एक शाही समारोह के दौरान दौरान ही दुल्हन लाखों के  जेवर और नकदी लेकर फरार हो गई. इस दौरान जब वर पक्ष ने शोर मचाना शुरु किया तो पता चला कि दुल्हन के परिजन और पंडित सब के सब फर्जी थे. इस  लुटेरी दुल्हन की इस करतूत से इलाके में सनसनी मच गई है. लोगों का कहना है कि शादियों में इस तरही की बढ़ती ठगी के कारण अब लोग जान पहचान में ही शादी करना चाह रहे हैं. वारदात के बाद वर पक्ष ने लुटेरी दुल्हन और उसके नकली परिजनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

बीच फेरे में बनाया बाथरुम जाने का बहाना

मुजफ्फरनगर में रहने वाले एक युवक की शादी मेरठ की परतापुर इलाके की रहने वाली एक लड़की के साथ तय हुई थी.  लड़की पक्ष ने शादी के बदले एक लाख की डिमांड की थी. इस शर्त को मानते हुए  वर पक्ष ने शादी समारोह के दौरान एक लाख रुपए और जेवरात दुल्हन को सौंप दिये.   इसके बाद चलते फेरों के दौरान दुल्हन ने बाथरूम जाने का बहाना बनाया, जिसके बाद धीरे-धीरे लुटेरी दुल्हन के साथ ही  दुल्हन पक्ष के पंडित और परिजन भी भाग खड़े हो गये.. काफी देर बाद भी जब दुल्हन वापस नहीं लौटी तो दूल्हा पक्ष के लोगों को पता चला कि वो ठग लिये गये हैं. इसके बाद वर पक्ष ने थाना जाकर मामला दर्ज करा दिया.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

वर पक्ष के मामला दर्ज करने के बाद से पुलिस भी हरकत में आ गई. पुलिस लुटेरी दुल्हन और उसकी नकली परिजनों की लगातार तलाश कर रही है. पुलिस ने आरोपी दुल्हन और उसके परिजन के खिलाफ धोखाधड़ी की गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि इस तरह की बढ़ते अपराध को देखते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किये जा रहे हैं.  जांच के बाद आरोपियों पर पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी.

कैसे फरार हुए पंडित और परिजन

इस संबंंध में  दुल्हा बन शादी करने पहुंचे देवेंद्र ने बताया कि गांव के बाहर के एक मंदिर में शादी समारोह का आयोजन किया गया था.  शादी की रस्में शुरू होते ही परिजनों ने एक लाख रुपये की मांग की. देवेंद्र ने बताया ति युवती पक्ष से तीन लोग थे. देवेंद्र पक्ष से चार लोग थे. रकम लेने के बाद एक फेरा और लिया गया. जिसके बाद दुल्हन ने बाथरूम जाने की बात कही. इसके बाद दुल्हन गई तो वापस नहीं लौटी. दुल्हन की मौसी बताने वाली महिला और एक अन्य व्यक्ति दुल्हन को खोजने के बहाने निकल गए. इसी बीच शादी कराने वाला पंडित भी गायब हो गया.

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

Odisha में कोरोना वायरस के रिकार्ड 10,521 नए मामले आए, कुल संक्रमितों की संख्या 5 लाख के पार

भुवनेश्वर | ओडिशा में आज कोरोना वायरस संक्रमण (Corona virus infection) के रिकार्ड 10,521 नये मामले सामने आने के...

More Articles Like This