nayaindia Bangalore Beat Rajasthan: राजस्थान का ‘रॉयल्स’ सफर लगभग खत्म
kishori-yojna
खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Bangalore Beat Rajasthan: राजस्थान का ‘रॉयल्स’ सफर लगभग खत्म

IPL 2021: बैंगलोर से हार कर Rajasthan Royals बिगाड़ गई दूसरी टीमों को समीकरण, Point Table में हो गया उलट फेर

नई दिल्ली | Bangalore Beat Rajasthan: IPL 2021 के 43वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को 7 विकेट से करारी मात देकर मैच जीत लिया। जिसके बाद राजस्थान की हार से अंकतालिका में कई टीमों का समीकरण बिगड़ गया। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सिर्फ 149 रन ही बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर ने सिर्फ 17.1 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर जीत दर्ज कर ली। बैंगलोर के गेंदबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन किया और राजस्थान को बड़ा स्कोर नहीं बनाने दिया। हर्षल पटेल ने 3 और युजवेंद्र चहल-शाहबाज अहमद ने 2-2 विकेट लिए।

जीत के हीरो…
Bangalore Beat Rajasthan: बैंगलोर की जीत के हीरो ग्लेन मैक्सवेल रहे उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 30 गेंदों में नाबाद 50 रन बनाए। जबकि, श्रीकर भरत ने 44 रनों की बेहतरीन पारी खेली।

ये भी पढ़ें :- कांग्रेस को जोरदार झटका दे सकते हैं कैप्टन अमरिंदर सिंह, अमित शाह से मिलने पहुंचे, BJP में हो सकते है शामिल

राजस्थान का ‘रॉयल्स’ सफर लगभग खत्म
Rajasthan Royals का इस बार भी आईपीएल में कोई खास प्रदर्शन देखने को नहीं मिला। बैंगलोर से मिली हार के बाद उसके प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों पर पानी फिर गया है। राजस्थान के अब 11 मैचों में महज 8 ही अंक हैं और नेट रनरेट भी गिर गया है। राजस्थान को अब प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अपने तीनों मैच बहुत बड़े अंतर से जीतने होंगे, जो उसके अभी तक के प्रदर्शन को देखते हुए नाकाफी है। अब तो चमत्कार ही राजस्थान को बचा सकता है।

ये भी पढ़ें :- West Bengal Bypoll: आज उपचुनाव के लिए मतदान, छावनी बनी भवानीपुर सीट, Mamata का भविष्य तय करेगा EVM का बटन

प्वॉइंट टेबल में हुआ फेरबदल
Rajasthan Royals को मिली हार से अंक तालिका में बड़ा फेरबदल हो गया है। चेन्नई और दिल्ली के 16-16 अंकों के साथ पहले और दूसरे स्थान पर कायम है। बैंगलोर ने राजस्थान के खिलाफ जीत ही हासिल नहीं की बल्कि अपना नेट रनरेट भी सुधारा और 11 मैच में 7वीं जीत दर्ज कर 14 अंक बना लिए हैं। जिसके बाद वह अपने करीबी प्रतिद्वंदी मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स से आगे पहुंच गई है और तीसरे स्थान पर आ गई है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + two =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कृषि क्षेत्र के स्टार्टअप के लिए फंड की घोषणा
कृषि क्षेत्र के स्टार्टअप के लिए फंड की घोषणा