nayaindia Paresh Rawal : अभिनेता से नेता बने परेश रावल! चुनाव प्रचार में ...
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Paresh Rawal : अभिनेता से नेता बने परेश रावल! चुनाव प्रचार में ...

अभिनेता से नेता बने परेश रावल! चुनाव प्रचार में बोल गए कुछ ऐसा, मच गया बवाल

Paresh Rawal
Image Credit - Hindustan Times

नई दिल्ली । Paresh Rawal : बॉलीवुड से राजनीति के मैदान में प्रवेश करते ही मशहूर एक्टर परेश रावल ने तहलका मचा दिया है। जिस तरह से परेश अपनी फिल्मों में डालॉग्स को अंजाम देते हैं उसी अंदाज में उन्होंने राजनीति के पिच पर अपने बयानों से बवाल मचा दिया है। परेश रावल का गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 के बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसे लेकर विवाद खड़ा होता दिख रहा है।

ये भी पढ़ें:- मनोरंजन इंडस्ट्री के मशहूर प्रोड्यूसर के मुरलीधरन का हार्ट अटैक से निधन

गुजरात में पहले चरण की वोटिंग से ठीक पहले परेश रावल भाजपा के लिए चुनावी प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान गुजरात के वलसाड में परेश रावल ने गुजराती में ही भारी जन समूह को संबोधित किया। अब परेश रावल तो ठेहरे एक्टर, तो उन्होंने ने तो फिल्मी स्क्रिप्ट की तरह ही बोलना शुरू किया और ऐसा बोला कि, उनके बयानों पर विवाद छिड़ गया। परेश रावल भाजपा के राज में महंगे होते गैस सिलेंडर और रोजगार की मांग को लेकर बचाव करते हुए कहा कि, गैस सिलेंडर महंगा है। चलो येये सस्ता भी हो जाएगा और लोगों को रोजगार भी मिल जाएगा। लेकिन सोचो तो सही तब क्या होगा जब रोहिंग्या मुस्लिम और बांग्लादेशी आपके आसपास बस जाएंगे। जिस तरह से दिल्ली में हो रहा है फिर आप क्या इस सस्ते गैस सिलेंडर से बंगालियों के लिए मछली पकाओंगे? गुजराती महंगाई को झेल सकते हैं लेकिन इसे नहीं।

ये भी पढ़ें:- ICSE 10वीं-12वीं एग्जाम 2023 का टाइम टेबल जारी, ऐसे करें तैयारी

मुंह पर डाइपर पहनने की जरूरत है
Paresh Rawal : फिल्म अभिनेता परेश रावल फिल्मों में अपने डायलॉग्स के लिए काफी मशहूर हैं। ऐसे में उन्होंने चुनावी सभा में भी अपने अंदाज में डायलॉग्स की झड़ी लगा दी। उन्होंने विपक्षियों पर प्रहार करते हुए कहा कि, जिस तरह से वो लोग गालियां देते हैं, उनमें से एक शख्स को अपने मुंह पर डाइपर पहनने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें:- गुजरात… मंच पर तीर-कमान और रावण…!

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine − four =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
फिर सत्र से पहले चीन का मसला
फिर सत्र से पहले चीन का मसला