ताजा पोस्ट

यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की ने PM Modi से मांगी मदद, फोन पर बात कर कहा- हमारा दे साथ

ByNI Desk,
Share
यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की ने PM Modi से मांगी मदद, फोन पर बात कर कहा- हमारा दे साथ
नई दिल्ली | Russia Ukraine War : रूस और यूक्रेन के बीच जारी युद्ध को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की ने आज शनिवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की अपील की है। राष्ट्रपति जेलेंस्की ने पीएम मोदी से फोन पर बात की है। जिसमें उन्होंने पीएम मोदी से मदद की अपील करते हुए संयुक्त राष्ट्र की सुरक्षा परिषद में यूक्रेन का समर्थन करने का अनुरोध किया है। ये भी पढ़ें:-  डाला था दबाव.. फिर भी भारत ने नहीं किया विरोध अब आया अमेरीका के विदेश मंत्रालय का बयान… [caption id="attachment_247466" align="alignnone" width="1200"]Ukraine Russia War Video Image Source : Twitter[/caption]

यूक्रेन राष्ट्रपति ने भारत को बताई अपनी चिंता Russia Ukraine War : इसकी जानकारी देते हुए यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, भारत के पीएम नरेंद्र मोदी से बात की। हमारी जमीन पर करीब एक लाख से अधिक आक्रमणकारी पहुंच चुके हैं। वे लगातार आवासीय भवनों पर अंधाधुंध फायरिंग कर रहे हैं। हमने अपनी बातचीत के दौरान पीएम मोदी से संयुक्त राष्ट्र की सुरक्षा परिषद में हमें राजनीतिक समर्थन देने का आग्रह किया है।

ये भी पढ़ें:- यूक्रेन की सड़कों पर काल बनकर घूम रहे हैं रूस के टैंक, खुद देख लें Video… [caption id="attachment_247443" align="alignnone" width="1200"]Russia-Ukraine War Latest : Image Source : India Today[/caption] ये भी पढ़ें:-  जंग अभी जारी है! यूक्रेन राष्ट्रपति ने ठुकराया अमेरिका का ऑफर, 28 देश यूक्रेन को सैन्य मदद देने को राजी वहीं दूसरी ओर, यूक्रेन से सुरक्षित निकाले गए भारतीय नागरिकों का केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल मुंबई हवाई अड्डे पर स्वागत करेंगे। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट बताया कि, सरकार हमारे नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए मिशन मोड में काम कर रही है।
Published

और पढ़ें