nayaindia Sachin-Yuvraj Support India: टीम इंडिया की हार... कप्तान रोहित पर...
kishori-yojna
खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Sachin-Yuvraj Support India: टीम इंडिया की हार... कप्तान रोहित पर...

टीम इंडिया की हार… कप्तान रोहित पर गाज! सपोर्ट में आए दिग्गज, कही ये बात

नई दिल्ली | Sachin-Yuvraj Support India: टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों मिली करारी हार के बाद से अगर सबसे ज्यादा कोई निशाने पर है तो वह रोहित शर्मा है और इसके लिए उन्हें टीम का कप्तान होने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। टीम की हार के बाद उनका एक भावुक करने वाला वीडियो भी सामने आया जिसमें वे अपने आंसू नहीं रोक पाए।

खेल तो खेल है जिसमें एक टीम हारती है तो दूसरी जीतती है। इसका मतलब ये नहीं की किसी को भी निशाना बनाया जाए। 11 खिलाड़ियों की टीम में कोई एक ही आदमी जिम्मदार कैसे हो सकता है। इसी को देखते हुए रोहित और टीम इंडिया के समर्थन में कई दिग्गज खिलाड़ी उतर गए हैं। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह टीम इंडिया के मुश्किल समय में रोहित समेत सभी खिलाड़ियों को सपोर्ट करते हुए दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- हार पर भी वाहवाही लूट रहे Rohit Sharma, गेंदबाजों के सर फोड़ा ठीकरा

हार से निराश हुई टीम को सपोर्ट करते हुए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली है। अपनी पोस्ट में सचिन ने लिखा है कि, एक सिक्के के दो पहलू होते हैं। ऐसा ही जिंदगी के साथ है। यदि हम टीम की जीत को खुद की जीत की तरह जश्न मनाते हैं तो हमें टीम की हार पर भी ऐसा करना चाहिए। हमें उसे स्वीकार करना चाहिए।

ये भी पढ़ें:- टी20 करियर में Virat Kohli बने चार हजारी, बनाया बड़ा रिकॉर्ड

वहीं दूसरी ओर, युवराज सिंह ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट डाली है कि, हां, हमारी टीम जब भी मैदान पर उतरती है तो हम हर बार अपनी टीम को जीतते हुए देखना चाहते हैं, लेकिन यह बात स्वीकार करनी होगी कि कुछ दिन ऐसे भी होंगे जब परिणाम हमारे मुताबिक नहीं होंगे। टीम जिस तरह से पूरे टूर्नामेंट में एकजुट होकर खेली, मुझे उसपर गर्व है।

ये भी पढ़ें:- अब पछताए होत क्या? हार के बाद रोते हुए Rohit Sharma ने दिखाया भावुक पल

Sachin-Yuvraj Support India: आपको बता दें कि, टीम इंडिया सेमीफाइनल में किसी और देशों की तरह दूसरों पर निर्भर होकर नहीं पहुंची है। वह खुद के दम पर जीत दर्ज करते हुए सेमीफाइनल में पहुंची है। रही बात सेमीफाइनल की तो ये खेल का हिस्सा है। हर बार किसी को भी जीत नसीब नहीं हो सकती।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen + 6 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आरोन फिंच ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा
आरोन फिंच ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा