nayaindia Saira Banu Hospital ICU : सायरा बानो 3 दिनों से अस्पताल में भर्ती, ICU में किया...
ताजा पोस्ट | देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Saira Banu Hospital ICU : सायरा बानो 3 दिनों से अस्पताल में भर्ती, ICU में किया...

Saira Banu In Hospital : सायरा बानो 3 दिनों से अस्पताल में भर्ती, ICU में किया जा रहा है शिफ्ट ..

Saira Banu Hospital ICU :

मुंबई | Saira Banu Hospital ICU : कुछ दिनों पहले भारत के महानायक दिलीप कुमार का निधन हो गया था. दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो उनकी आखिरी सांस तक उनके साथ खड़ी नजर आई. ताजा जानकारी के अनुसार अब सायरा बानो की तबीयत नासाज है और उन्हें इलाज के लिए हिंदुजा अस्पताल में भर्ती किया गया है. बताया जा रहा है कि पिछले 3 दिनों से सायरा हिंदुजा अस्पताल में भर्ती थी. अब उनकी परेशानी बढ़ने के कारण उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया जा रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ब्लड प्रेशर में अनियमितता के कारण सारा को अस्पताल में भर्ती किया गया था.बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सायरा बानो की पति दिलीप कुमार का निधन हुआ था. इन दोनों की लव स्टोरी आज के युवा के लोगों को काफी इंस्पायर करती है.

हमेशा दिलीप कुमार के साथ खड़ी नजर आईं सायरा

Saira Banu Hospital ICU : दिलीप कुमार ने 98 वर्ष की उम्र में अपनी आखिरी सांसें ली. सायरा बानो दिलीप कुमार का साथ 54 वर्षों का था. जानकारी के अनुसार दिलीप कुमार अपने आखिरी समय में किसी को भी नहीं पहचान पा रहे थे. दिलीप कुमार की हालत पिछले दो-तीन सालों से थी. विपरीत परिस्थितियों में भी सायरा बानो ने कभी भी दिलीप कुमार का हाथ नहीं छोड़ा और वह हमेशा उनके साथ नजर आईं. सायरा बानो समय-समय पर दिलीप कुमार के प्रशंसकों को उनके हेल्थ अपडेट भी सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर करती रहती थी.

इसे भी पढ़ें – कांग्रेस नेता के ‘पंज प्यारा’ वाले बयान को लेकर पंजाब में ताजा विवाद

Saira Banu Hospital ICU :

एक साथ कई फिल्मों में किया काम

Saira Banu Hospital ICU : दिलीप कुमार और सायरा बानो की जोड़ी परदे के साथ ही परदे के बाहर भी काफी हिट मानी जाती है. सायरा बानो ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत 1961 में आई जंगल से की थी. इसलिए बात दिलीप कुमार और सायरा बानो ने दुनिया, बेराग गोपी और सगीना जैसी फिल्मों में काम किया.

इसे भी पढ़ें-दिल्ली के छात्र 17 महीने बाद स्कूलों में वापस, ऑनलाइन क्लास में बच्चों के सामने कई मुसीबतें

Leave a comment

Your email address will not be published.

20 + ten =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पीएफआई पर लगा बैन, इससे जुड़े संगठनों पर भी एक्शन
पीएफआई पर लगा बैन, इससे जुड़े संगठनों पर भी एक्शन