nayaindia गहलोत का शहीद राजीव सिंह शेखावत को सलाम - Naya India
kishori-yojna
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

गहलोत का शहीद राजीव सिंह शेखावत को सलाम

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सीमा पर पाकिस्तानी गोलीबारी में शहीद नायक राजीव सिंह शेखावत की शहादत को सलाम किया है।

गहलोत ने सोशल मीडिया के जरिए कहा मैं प्रदेश में जयपुर जिले के लुहाकना खुर्द गांव के बहादुर नायक राजीव सिंह शेखावत को सलाम करता हूं, जिन्होंने पुंछ में नियंत्रण रेखा पर सर्वोच्च बलिदान दिया।

उन्होंने शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि हम सभी इस सबसे कठिन समय में उनके साथ हैं और ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि उन्हें हिम्मत मिले। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी शहीद नायक राजीव सिंह शेखावत की शहादत को नमन किया।

इस मौके उन्होंने कहा कि मातृभूमि की रक्षा करते हुए वीरगति को प्राप्त हुए जयपुर के लुहाकना खुर्द के वीर सपूत नायक राजीव सिंह शेखावत की शहादत को वह नमन करते है। इस कठिन समय मे पूरा प्रदेश कांग्रेस परिवार उनके परिजनों के साथ है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति एवं परिजनों को यह क्षति सहन करने का संबल प्रदान करे। उल्लेखनीय है कि शेखावत शनिवार को जम्मू कश्मीर के पुंछ में सीमा पर पाकिस्तानी गोलीबारी में शहीद हो गये।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 − 11 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पाकिस्तान में आया भूकंप, झटका लगा राजस्थान को! सुबह-सुबह कांप उठी धरती
पाकिस्तान में आया भूकंप, झटका लगा राजस्थान को! सुबह-सुबह कांप उठी धरती