समाजवादी पार्टी का 23 मार्च को जनसंपर्क अभियान - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

समाजवादी पार्टी का 23 मार्च को जनसंपर्क अभियान

लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने समाजवादी नेता डॉ राम मनोहर लोहिया की जयंती पर 23 मार्च को जनसंपर्क अभियान चलाने का निर्णय लिया है। पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में आज यह फैसला लिया गया।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यहां पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का उद्घाटन किया। इस बैठक में उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन किया गया। इसके साथ ही पार्टी के अन्य प्रस्तावों पर मुहर भी लगाई गई।

बैठक के बाद पार्टी के प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने पत्रकारों को बताया, पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव की अध्यक्षता में आज राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई , जिसमें कार्यकारिणी के सदस्य मौजूद थे। 23 मार्च को तहसील स्तर पर डॉ लोहिया की जयंती पर साइकल यात्रा से जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा। इसके बाद अप्रैल महीने से हर 22 तारीख को धरना प्रदर्शन होगा। 22 तारीख वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रखी गई है। इसमें 22 मुद्दों को लेकर विरोध किया जाएगा।

चौधरी ने कहा, देश-प्रदेश में सत्ता का दुरुपयोग हो रहा है, जनता की समस्याओं की अनदेखी हो रही है। भाजपा, सत्ता का डरावना चेहरा है। समाजवादी कार्यकर्ता जनता के बीच जायेंगे और उन्हें उस सच का परिचय करायेंगे । बैठक में अखिलेश यादव ने समाजवादी बुलेटिन को भी नए स्वरूप में लॉन्च किया।

बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव, किरनमय नंदा व विधान परिषद में नेता पूर्व कैबिनेट मंत्री अहमद हसन सहित कई दिग्गज मौजूद थे। इस बैठक में राजनीतिक, आर्थिक प्रस्ताव और सामाजिक प्रस्ताव पास कर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरने की रणनीति तैयार की गई।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *