nayaindia Gujarat News:  चुनावों से पूर्व साणंद के SDM की मौत, फ्लैट की 5वीं मंजिल...
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Gujarat News:  चुनावों से पूर्व साणंद के SDM की मौत, फ्लैट की 5वीं मंजिल...

चुनावों से पूर्व साणंद के SDM की मौत, फ्लैट की 5वीं मंजिल से गिरे, हत्या या आत्महत्या? जांच में पुलिस

साणंद | Gujarat News: गुजरात में सब-डिविजन मजिस्ट्रेट राजेन्द्र पटेल ने अपने फ्लैट की 5वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली है। इस खौफनाक घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है। जानकारी के अनुसार, राज्य के साणंद में सब-डिविजन मजिस्ट्रेट ने ये चौंकाने वाला कदम उठाया है। एसडीएम पटेल के निधन पर गुजरात प्रदेश कांग्रेस समिति ने दुख जताया है और मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है।

शोर सुन मौके पर पहुंचे लोग तो…
जानकारी में सामने आया है कि, राजेन्द्र पटेल ने मंगलवार रात अपने फ्लैट की 5वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली। बिल्डिंग के लोग जब शोर सुनकर पार्किंग में पहुंचे तो वहां पटेल खून से लथपथ जमीन पर बेहोश पड़े थे। इसके बाद लोगों ने तुरंत पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने उनकी आत्महत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:- शिखर धवन तोड़ेंगे एक बड़ा रिकॉर्ड, न्यूजीलैंड के खिलाफ करेंगे कमाल…

15 दिन पहले ही शिफ्ट हुए थे फ्लैट में
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राजेन्द्र पटेल को गुजरात चुनाव में निर्वाचन अधिकारी नियुक्त किया गया था। वे 15 दिन पहले ही इस फ्लैट में शिफ्ट हुए थे। गौरतलब है कि, राजेन्द्र पटेल पूर्व मंत्री परबत पटेल और योगेश पटेल के निजी सचिव भी रह चुके थे।

ये भी पढ़ें:- दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का निधन

परिवार बता रहा हत्या
वहीं दूसरी ओर, राजेन्द्र पटेल का कहना है कि, पटेल को किसी तरह का कोई भी तनाव नहीं था। वह इस तरह से आत्महत्या नहीं कर सकते हैं। उनकी हत्या की गई है। बताया जा रहा है कि, मंगलवार देर रात तक पटेल ने चुनावी कामकाज किया था और अपने ड्राइवर को भी फोन किया था।

ये भी पढ़ें:- दृश्यम 2 फेम Shriya Saran के ब्यूटी सीक्रेट

पुलिस ने जब्त किया फोन और पेन ड्राइव
Gujarat News:  इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने राजेन्द्र पटेल के घर से उनका फोन और दो पेन ड्राइव को जब्त किया है। जिसके आधार पर पुलिस फोन डिटेल्स को खंगालेगी ताकि इस गुत्थी को सुलझाया जा सके।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen + 11 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने दिखाई एकता
मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने दिखाई एकता