बाप रे बाप ! सेकंड हैंड कार खरीदने के लिए मां-बाप ने नवजात को 1.5 लाख में बेचा - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

बाप रे बाप ! सेकंड हैंड कार खरीदने के लिए मां-बाप ने नवजात को 1.5 लाख में बेचा

Kannauj:  अक्सर देखा जाता है कि अपने बच्चों के प्यार में मां-बाप क्या नहीं कर गुजरते हैं. लेकिन इसके विपरीत कई बार ऐसी खबरें भी सामने आती हैं जिससे मानवता शर्मसार हो जाती है. ऐसा ही एक मामला यूपी के कन्नौज जिले से सामने आया है. जहां एक दंपति ने 1 सेकंड हैंड कार खरीदने के लिए अपने नवजात बेटे को 1.5 लाख रुपए में बेच दिया. यह पूरा मामला तब सामने आया जब नवजात बच्चे के नाना नानी ने जब नवजात के विषय में मां-बाप से पूछा. पूछने पर माता-पिता बहाना बनाते हुए नजर आए शक होने पर नाना नानी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी.

मां बाप के खिलाफ ही नाना-नानी ने दर्ज करवाया मामला

जानकारी के अनुसार बच्ची के नाना-नानी ने मां बाप के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. नाना नानी का कहना है कि 1 सेकंड हैंड कार खरीदने के लिए उनकी बेटी और दामाद ने अपने नवजात बच्चे को 1.5 लाख में बेच दिया है. पूरे घटना के सामने आने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई है और मामले की जांच में जुट गई. पुलिस का कहना है कि बच्चे के नाना नानी के दावों की जांच की जा रही है इसके लिए व्यवसायी दंपत्ति को बुलाकर पूछताछ भी की गई है.

इसे भी पढें- Corona Vaccination: जानें, कोरोना की वैक्सीन पर बढ़ते गैप पर किसका क्या है कहना ….

पुलिस की जांच में सामने आई ये बात

पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि नाना नानी का दावा सही है. इस दंपत्ति ने एक कार खरीदने के लिए अपने नवजात बच्चे का सौदा किया है. बताया जा रहा है कि नवजात बच्चे को बेचने से मिले रुपए से दंपती ने एक पुरानी कार खरीदी है. इसके साथ ही दंपत्ति ने करीब 8 दिनों तक किसी को भी इस बात की भनक नहीं लगने दी की उन्होंने अपने बच्चे को बेचकर कार खरीदी है.

इसे भी पढें-  शर्मनाक: 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद पेड़ से लटकाया

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});