• डाउनलोड ऐप
Thursday, May 13, 2021
No menu items!
spot_img

Good News: वैक्सीन लेने वालों को रिलायंस जनरल इंश्योरेंस में मिल रही है बड़ी छूट, जानें कितना है डिस्काउंट

Must Read

New Delhi: कोरोना की दूसरी लहर से देश उबरने के प्रयास में लगा हुआ है. कोरोना से बचने के लिए अब वैक्सीन भी आ गई है. देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच सरकार द्वार बड़े पैमाने पर वैक्सीनेशन ड्राइव भी चलाया जा रहा है. लोगों की सहुलियत को देखते हुए इसे अब निजी अस्पतालों में भी मुहैया करवाया गया है. जिससे कि सक्षम लोग निजी अस्पतालों में कोरोना रोधी वैक्सीन ले लें.  लेकिन ताजा मामला रिलायंस जनरल इंश्योरें से जुड़ा है. इस इंश्योरेंस कंपनी ने कस्टमर्स की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए एक नायाब तरीका निकाला है.  कंपनी ने कोविड वैक्सीनेश करा चुके लोगोंं को रिवॉर्ड देने का प्लान किया है.  जानकारी के अनुसार  कंपनी  वैक्सीनेशन करवा चुके लोगों को खास डिस्काउंट दे रही है. बता दें कि ये छूट पहली बार पॉलिसी  लेने वालों के साथ ही पुराने ग्राहकों को भी दिया जा रहा है.  कंपनी ने नई पॉलिसी लेने या पुरानी पॉलिसी के रिनुअल  पर स्पेशल डिस्काउंट की घोषणा की है.

वैक्सीन के प्रति जागरूक करने के साथ ही फायदा भी

रिलायंस जनरल इंश्योरेंस के मार्केटिंग मैनेजर ने बताया कि वैक्सीन लगवाने के बाद हेल्थ इनफिनिटी इंश्योरेंस पॉलिसी लेने या रिन्यू करवाने वाले लोगों को 5 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट प्रीमियम मिलेगा. रिलायंस जनरल इंश्योरेंस के सीईओ राकेश जैन ने बताया कि हम अपने हेल्थ इन्फिनिटी प्रोडक्ट में कोविड वैक्सीन की छूट के लिए IRDAI को धन्यवाद देना चाहते है. उन्होंने कहा कि इस समय कोरोना से लड़ाई में हम सबको मिलकर काम करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि  हमने हमेशा से ही लोगों को एक मेडिकल इमरजेंसी की स्थिति के लिए बीमा लेने के लिए प्रोत्साहित किया है. ऐसे में इन परिस्थितियों में लोगों को जागरूक करने के साथ ही फायदा देने का भी प्रयास कर रहे हैं.

इसे भी पढें- भारत में यहां मिली 10 करोड़ा साल पुरानी बताई जा रही डायनासोर की हड्डियां 

ये है रियालंस की इन्फिनिटी बीमा पॉलिसी

रियालंस हेल्थ इन्फिनिटी बीमा पॉलिसी एक व्यापक स्वास्थ्य बीमा प्लान है. जिसे व्यक्तिगत या पूरे परिवार के लिए चुना जा सकता है. इसमें पॉलिसी में तीन लाख रुपये से एक करोड़ रुपये तक का कवरेज के विकल्प चुना जाता है. पॉलिसी में कोई सब लिमिट नहीं है, और इसमें पेशेंट केयर, डेकेयर प्रोसीजर, अस्पताल में भर्ती होना, ऑर्गन डोनेशन, प्री और पोस्ट हॉस्टपिटाइलेजेशन, मेडिकल एक्पेंसेस, रि स्टोर बेनिफिट और 90 दिन में फ्री कैंसलेशन का ऑप्शन भी मिलता है.

इसे भी पढें- Corona : स्पेन और जर्मनी के खिलाफ होने वाले भारत के Hockey Pro League मैच स्थगित

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

सुशील मोदी की मंत्री बनने की बेचैनी

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को जब इस बार राज्य सरकार में जगह नहीं मिली और पार्टी...

More Articles Like This