nayaindia Security lapses in Modis roadshow रोड शो में मोदी की सुरक्षा में चूक
kishori-yojna
ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Security lapses in Modis roadshow रोड शो में मोदी की सुरक्षा में चूक

रोड शो में मोदी की सुरक्षा में चूक

हुबली। कर्नाटक में एक रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई। प्रधानमंत्री मोदी हुबली में रोड शो कर रहे थे और उसी समय एक बच्चा हाथ में माला लिए दौड़ता हुआ उनके पास पहुंच गया। हालांकि सबसे नजदीकी घेरे के सुरक्षाकर्मियों ने बच्चे को रोक लिया फिर भी उसका पीएम के उतने नजदीक तक पहुंचनी बड़ी सुरक्षा चूक है। हालांकि प्रधानमंत्री मोदी ने बाद में उस बच्चे की माला स्वीकार कर ली।

इस घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें दिख रहा है कि रोड शो के दौरान एक बच्चा भीड़ से निकलता है और हाथ में फूलों की माला लिए तेजी से प्रधानमंत्री मोदी की ओर बढ़ता है। हालांकि, वह पीएम तक पहुंचने में सफल नहीं हो पाता है। प्रधानमंत्री की सुरक्षा में तैनात एसपीजी ने उसे पहले ही रोक दिया। पुलिस के अन्य जवान ने उस बच्चे कों खींच कर एक तरफ कर दिया। हालांकि, इस बीच प्रधानमंत्री मोदी उससे फूल की माला ले लेने का निर्देश दिया। सुरक्षाकर्मियों ने उसके हाथ से ली गई माला प्रधानमंत्री को सौंप दी।

बच्चे ने बाद में कहा कि उसने उत्साहित होकर छलांग लगाई थी। घटना के बाद प्रोटोकाल को ध्यान में रख कर जांच की जा रही है। गौरतलब है कि 29वें राष्ट्रीय यूथ फेस्टिवल का उद्घाटन करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक के हुबली पहुंचे थे। यहां उन्होंने एक रोड शो किया और बाद में युवाओं को संबोधित किया। यूथ फेस्टिवल के उद्घाटन कार्यक्रम में करीब 30 हजार युवा शामिल हुए। स्वामी विवेकानंद की जयंती पर रेलवे खेल मैदान में यूथ फेस्टिवल का उद्घाटन समारोह हुआ। पांच दिन के उत्सव का आयोजन युवा मामले और खेल मंत्रालय की ओर से राज्य सरकार के सहयोग से किया जा रहा है।

प्रधानमंत्री ने इस समारोह का उद्घाटन करते हुए युवाओं को संबोधित किया और कहा कि भारत अपनी युवा शक्ति के दम पर ही यह सदी भारत की सदी होगी। उन्होंने कहा कि दुनिया मान रही है कि 21वीं सदी भारत की सदी होगी और ऐसी युवाओं के दम पर होगा। मोदी ने कहाकि युवाओं के कारण आज दुनिया भारत की तरफ उम्मीदों से देख रही है। उन्होंने कहा कि भारत के युवाओं की काबिलियत दुनिया के विस्मित कर रही है। मोदी ने भारत की युवा शक्ति को देश का ड्राइविंग फोर्स कहा। प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में कहा कि अमृतकाल में बेटियों के पराक्रम से पूरी शक्ति से अपने लक्ष्यों की ओर बढ़ रहा है भारत।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − 16 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सपा में शिवपाल और मौर्य का कद बढ़ा
सपा में शिवपाल और मौर्य का कद बढ़ा