nayaindia Kanhaiyalal case Seventh accused arrested कन्हैयालाल केस में सातवां आरोपी
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| Kanhaiyalal case Seventh accused arrested कन्हैयालाल केस में सातवां आरोपी

कन्हैयालाल केस में सातवां आरोपी गिरफ्तार

जयपुर। राजस्थान के उदयपुर में हुए हिंदू दर्जी कन्हैयालाल की गला काट कर हत्या किए जाने के मामले की जांच कर रही राष्ट्रीय जांच एजेंससी, एनआईए को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। एनआईए ने इस हत्याकांड में शामिल सातवें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम फरहद मोहम्मद है। जानकार सूत्रों के मुताबिक फरहद मोहम्मद पर हत्याकांड के मुख्य आरोपी रियाज अटारी के साथ मिलकर साजिश रचने का आरोप है।

एनआईए ने फरहद को शनिवार को गिरफ्तार किया। जांच एजेंसी के अधिकारी फरदह से पूछताछ कर रहे हैं। इस हत्याकांड में पहले ही छह लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। कन्हैयालाल का गला काट कर हत्या करने और उसका वीडियो सार्वजनिक करने वाले दो लोगों को अलावा चार अन्य लोग बाद में गिरफ्तार किए गए। दो मुख्य आरोपियों और दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद सभी चार आरोपियों को एक साथ एनआईए की अदालत में पेश किया गया था, जहां अदालत ने चारों को 10 दिन की एनआईए की हिरासत में भेज दिया।

इस मामले में पुलिस ने बाद में दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया था। जांच अधिकारी के अनुसार ये दोनों आरोपी दूसरे विकल्प के तौर पर कन्हैयालाल की दुकान के पास खड़े थे। अगर रियाज अख्तरी और गौस मोहम्मद कन्हैयालाल की हत्या नहीं कर पाते तो भी ये दोनों उनकी मदद करते। पुलिस के अनुसार इन दो आरोपियों ने ही मुख्य आरोपियों की घटनास्थल से भागने में मदद की थी।

Leave a comment

Your email address will not be published.

fifteen + 16 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
ईरान में हिजाब पर कोहराम
ईरान में हिजाब पर कोहराम