Aryan Khan Drugs Case: Shah Rukh ने हायर किया Salman का वकील
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Aryan Khan Drugs Case: Shah Rukh ने हायर किया Salman का वकील

Shah Rukh ने बेटे को बचाने के लिए Salman के वकील को किया हायर, पहले सलमान खान को कराया बरी, अब बारी आर्यन खान की

मुंबई | Aryan Khan Drugs Case: बाॅलीवुड के बादशाह यानि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेट आर्यन खान ड्रग्स केस में ऐसे फंस चुके हैं कि उनके वकील भी उन्हें जमानत नहीं दिला पा रहे हैं। उनके वकील लगातार जमानत याचिका कोर्ट में दाखिल कर रहे हैं लेकिन उन्हें जेल से बाहर नहीं ला पा रहे हैं। आर्यन अभी मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। ऐसे में अब अभिनेता शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन को जेल से बाहर निकालने के लिए हिट एंड रन केस में सलमान खान (Salman Khan) को बरी कराने वाले वकील को हायर किया है।

ये भी पढ़ें:- Chhath Puja पर रोक, Kejriwal के फैसले का विरोध कर रहे BJP सांसद Manoj Tiwari घायल, अस्पताल में एडमिट

Aryan Khan Arrested

लाख कोशिशों के बावजूद नहीं मिली जमानत
बता दें कि, ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान (Aryan Khan) का केस मुंबई के जाने-माने वकील सतीश मानशिंदे लड़ रहे थे। लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद भी आर्यन को कोर्ट से जमानत नहीं मिली तो अब शाहरुख खान ने आर्यन के केस के लिए सलमान के वकील अमित देसाई को हायर किया है।

ये भी पढ़ें:- Rajasthan : हनुमानगढ पर बोले सीएम गहलोत- त्वरीत कार्रवाई कर आरोपियों को दबोचा, राहुल- प्रियंका क्यों पीएम मोदी भी आकर देख लें….

सलमान खान को कराया था बरी अब बारी आर्यन खान की
Aryan Khan Drugs Case: नामी वकीन अमित देसाई (Amit Desai) वही हैं जिन्होंने 2002 हिट एंड रन केस में बाॅलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान को बरी कराया था। ऐसे में अब अमित देसाई के कंधो पर शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान को जेल की सलाखों से बाहर निकालने की जिम्मेदारी सौंपी हैं।

Aryan Khan Drug Case :

ये भी पढ़ें:- ICC T20 विश्व कप: एमएस धोनी मेंटर के रूप में सेवा करने के लिए कुछ भी शुल्क नहीं ले रहे – बीसीसीआई सचिव जय शाह

Aryan Khan की जमानत याचिका पर लाॅयर अमित देसाई ने 11 अक्टूबर को कोर्ट में केस लड़ा और उनकी जमानत याचिका की सुनवाई के लिए अगली तारीख की मांगी। तब कोर्ट ने आर्यन की बेल पर सुनवाई के लिए 13 अक्टूबर यानि बुधवार की तारीख दी है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अजब-गजब : मानव के शरीर में लगायी सुअर की किडनी, कारनामे के बाद उत्साहित हो गये अमेरिकी सर्जन…
अजब-गजब : मानव के शरीर में लगायी सुअर की किडनी, कारनामे के बाद उत्साहित हो गये अमेरिकी सर्जन…