nayaindia Shahjahanpur: रहस्यमई बीमारी किशोरी की मौत, एक ही परिवार ...
इंडिया ख़बर

Shahjahanpur: रहस्यमई बीमारी से किशोरी की मौत, एक ही परिवार के 8 लोग आए चपेट में, गांव में हड़कंप

ByNI Desk,
Share

शाहजहांपुर | Shahjahanpur: उत्तर प्रदेश में अब जाकर कोरोना से राहत मिली है। लेकिन इसी बीच यहां के शाहजहांपुर में एक रहस्यमई बीमारी ने स्वास्थ्य विभाग समेत पूरे गांव में हड़कंप मचा दिया है। इस बीमारी से एक किशारी की मौत को लेकर गांव के लोगों में खौफ पैदा हो गया है।

काला पड़ रहा त्वचा का रंग, टेढ़ी हो रही अंगुलियां
हालांकि, अभी तक ये रहस्यमई बीमारी शाहजहांपुर के एक ही परिवार के लोगों में देखी गई है। जानकारी के अनुसार, थाना पुवायां के बड़ागांव का परिवार गंभीर बीमारी से जूझ रहा है। परिवार के सभी लोगों की त्वचा का रंग काला पड़कर उंगलियां टेढ़ी हो रही है। इस बीमारी से परिवार में एक किशोरी की भी मौत हो गई है और एक युवक की हालत गंभीर है। डॉक्टर भी इस बीमारी को लेकर काफी चिंतित हैं।

ये भी पढ़ें:- पुलिस स्टेशन में भी राखी सावंत का ड्रामा, काला हिजाब पहने आई नजर

बीमारी को लेकर क्या कहा डॉक्टरों ने?
परिवार में टूट रहे इस कहर को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने 8 सदस्यों को अस्पताल में भर्ती किया है। इस रहस्यमयी बीमारी को लेकर डॉक्टरों का कहना है कि ये न्यूरोलॉजिकल बीमारी है। इसकी विशेषज्ञों से जांच कराई जा रही है। इसके बाद ही मरीजों का इलाज संभव हो पाएगा।

ये भी पढ़ें:- खत्म होता कोरोना फिर से जागा, नवी मुंबई में मिले कोरोना के इतने नए केस

मेहनत-मजदूरी करते हैं परिवार के लोग
Shahjahanpur: इस परिवार पर इस बीमारी का कहर बरपा है उसकी आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है। परिवार के मुखिया 50 वर्षीय सियाराम और उनके सदस्य मेहनत-मजदूरी करके अपना पेट पालते हैं। छह माह पूर्व श्रीपाल को शरीर में खुजली महसूस हुई और उनकी त्वचा का रंग काला पड़ गया। इसके बाद बीमारी के संक्रमण से परिवार के सभी 8 सदस्य भी चपेट में आ गए।

ये भी पढ़ें:- किसी की दया पर नहीं… जनता ने चुनकर भेजा है… नहीं दूंगा इस्तीफा: बृजभूषण शरण सिंह

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें