nayaindia Aryan Khan Drug Case : Shahrukh Khan के बेटे Aryan Khan ने कबूला 4 साल
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Aryan Khan Drug Case : Shahrukh Khan के बेटे Aryan Khan ने कबूला 4 साल

Shahrukh Khan के बेटे Aryan Khan ने स्वीकारा 4 साल से ले रहा था ड्रग्स, NCB नें किये बड़े खुलासे…

Aryan Khan Drugs Case :

मुंबई | Aryan Khan Drug Case : बॉलीवुड के किंग खान की परेशानियां कम कि नहीं दिखाई दे रही है. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी लगातार एक के बाद एक नए खुलासे कर रहा है. बताया जा रहा है कि आर्यन खान से ड्रग्स के मामले में लगातार पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के दौरान आर्यन अपने आंसुओं पर काबू नहीं कर पा रहे हैं वह लगातार रोते हुए अपनी गलती के लिए माफी मांग रहे हैं.NCB एक अधिकारी ने संबंध में बताया कि आर्यन खान ने स्वीकार कर लिया है कि वह 4 साल से 10 का ड्रग्स सेवन कर रहे थे. ताजा जानकारी के अनुसार कोर्ट से एनसीबी ने 11 अक्टूबर तक की रिमांड मांगी है. बता दें कि रविवार देर शाम इन तीन आरोपियों में से एक को एनसीबी ने कस्टडी में भेज दिया था.

फोन से मिले ये सुराग

Aryan Khan Drug Case : NCB की ओर से बताया गया है कि आर्यन खान के फोन में कई कोर्ड नेम पाए गए हैं. NCB का कहना है कि इस मामले में जांच करने के लिए आर्यन को कस्टडी में रखने की जरूरत है. एमसीबी का कहना है कि फोन देख कर यह साफ हो जाता है कि आर्यन का कनेक्शन तस्करों के साथ था और व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक चैट किए जा रहे थे. इसके साथ ही उनसे भी नहीं व्हाट्सएप चैट में पैसे के लेनदेन करने की भी बात का खुलासा किया है. बताया गया है कि चैट में यह बात साफ हो गई है कि आर्यन ने किसी से बैंक ट्रांजैक्शन के लिए कैश की मांग की है.

इसे भी पढ़ें – फ्लैट खरीदारों को बिल्डरों की दया पर नहीं छोड़ा जा सकता – सुप्रीम कोर्ट का केंद्र को नोटिस

https://static-ai.asianetnews.com/images/01fh2p5kmktxtzbh4qr41vdza1/aryan-khan-with-parents.jpg

इंस्टाग्राम में लगातार बाद रहे हैं फॉलोअर्स

Aryan Khan Drug Case : एक और जहां शाहरुख खान और आर्यन खान की परेशानियां बढ़ी है वहीं दूसरी ओर इस ड्रग्स केस से आर्यन खान के फॉलोअर्स में काफी इजाफा देखने को मिल रहा है. ड्रग्स केस में आज उनका नाम आने के बाद 1 दिन में 58000 से ज्यादा फॉलोअर्स की संख्या उनके इंस्टाग्राम में बढ़ गई है. जाहिर सी बात है कि लोग शाहरुख खान का नाम होने के कारण आर्यन खान को ज्यादा सर्च कर रहे हैं. एनसीबी का दावा है कि आर्यन के फोन में कई आपत्तिजनक पिक्चर्स चैट के रूप में लिंक मिले हैं जो इंटरनेशनल ड्रग्स ट्रैफिकिंग की ओर इशारा करते हैं.

इसे भी पढ़ें-लखीमपुर खीरी हिंसा : जहां प्रियंका गांधी और अखिलेश नहीं पहुंच सके वहां कैसे पहुंच गए टिकैट, पढ़ें इनसाइड स्टोरी …

Leave a comment

Your email address will not be published.

two × two =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
महाराष्ट्र में कौन किसके साथ है!
महाराष्ट्र में कौन किसके साथ है!