ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड

Shilpa Shetty की पूरी फैमिली कोरोना पाॅजिटिव, बताया कैसे बीते मुश्किलों भरे दिन

नई दिल्ली। कोरोना ने पूरे देश में जबरदस्त कोहराम मचाया हुआ है। इससे सबसे जयादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है. पिछले दिनों में कई बड़े सितारे कोरोना संक्रमण का दंश झेल चुके हैं. इस बीच, बाॅलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ( Shilpa Shetty ) ने एक पोस्ट के जरिए अपने फैंसे शेयर किया है कि कैसे उनके और उनकी फैमिली के लिए पिछले 10 दिन परेशानियों वाले रहे.

यह भी पढ़ेंः – कोरोना काल में अभिनेत्री Jacqueline Fernandes का नेक काम, गरीबों को खिला रही हैं मुफ्त खाना

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, पिछले दस दिन बतौर फैमिमली हमारे लिए बहुत मुश्किल भरे रहे. मेरे पेरेंट इन लॉ कोविड-19 पॉजिटव पाए गए. इसके बाद समिशा, वियान-राज और मेरी मां भी इसकी चपेट में आ गए. ऑफिशियल गाइडलाइंस और डॉक्टर्स की सलाह के मुताबिक, सभी लोग होम आइसोलेशन में अपने कमरे में हैं.

यह भी पढ़ेंः – Covid-19 : फिल्म उद्योग के कामगारों की वित्तीय मदद करेंगे आदित्य चोपड़ा

अभिनेत्री शिल्पा ने जानकारी दी कि उनका कोविड टेस्ट निगेटिव आया. हमारे हाउस स्टाफ में भी दो लोग कोरोना पॉजिटिव हुए. उनका भी मेडिकली इलाज किया जा रहा है. भगवान की कृप्या से सभी लोग रिकवरी के रास्ते पर हैं. शिल्पा ने बताया कि बीएमसी और ऑथिरिटी के अनुसार, जो भी प्रोटोकॉल और गाइडलाइंस हैं, उनका हम पालन कर रहे हैं. सभी की ओर से टाइम से रिस्पांस मिल रहा है. सभी को सपोर्ट और प्यार के लिए शुक्रिया.

यह भी पढ़ेंः – सलमान खान का बड़ा फैसला, Radhe की कमाई से कोरोना संक्रमित मरीजों की करेंगे मदद

शिल्पा ने लोगों से भी अपील की है कि सभी लोग मास्क पहने, सैनेटाइज का इस्तेमाल कीजिए, सुरक्षित रहें. आपकी रिपोर्ट पॉजिटिव या निगेटिव जो भी हो सभी निर्देशों का पालन करें. अपने मन और मस्तिष्क को सकारात्मक बनाए रखें.

Latest News

Akshay Kumar ने कश्मीर पहुंच कर जवानों के साथ की मस्ती, जमकर किया डांस 
बॉलीवुड | NI Desk - June 17,2021
मुंबई । बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्मों में सोशल संदेश देने के लिए भी जाने जाते हैं. इसके साथ…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *