nayaindia शिवराज ने मोदी के निर्णय का स्वागत किया - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

शिवराज ने मोदी के निर्णय का स्वागत किया

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पीएम गरीब कल्याण योजना के अंतर्गत मुफ्त राशन दिए के निर्णय को नवंबर माह तक बढ़ा दिए जाने का स्वागत करते हुए आज कहा कि ऐसा निर्णय एक संवेदनशील नेता ही ले सकता है।

चौहान ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री के इस निर्णय की सराहना की और कहा ‘दृढ़ इच्छाशक्ति के बल पर किसी भी लक्ष्य की प्राप्ति की जा सकती है। गरीबों का कल्याण भाजपा का प्रमुख लक्ष्य है। आने वाले त्यौहार के समय को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय प्रधानमंत्री मोदी ने लिया है, अब अगले पाँच महीनों तक 80 करोड़ परिवार को मुफ्त राशन मिलता रहेगा।

उन्होंने आगे कहा ‘देश के 80 करोड़ गरीब परिवारों को मुफ्त राशन प्रदान करने वाली कल्याणकारी पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना को नवंबर माह के अंत तक बढ़ाने के लिए मैं पीएम मोदी को कोटि-कोटि धन्यवाद देता हूँ, हार्दिक अभिनंदन करता हूँ। ऐसा निर्णय एक संवेदनशील नेता ही ले सकता है। यह सच है कि कुछ नागरिकों द्वारा लापरवाही बरती जा रही है, सावधानी का पालन नहीं किया जा रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा ‘मैं देश-प्रदेशवासियों से आग्रह करता हूँ, कोविड़ 19 को गंभीरता से लें। हमारे कोरोना वारियर्स लगातार मेहनत कर रहे हैं, कृपया उनका सहयोग करें और सभी नियमों का ज़िम्मेदारी के साथ पालन करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.

6 − four =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
केंद्र सरकार पर केजरीवाल का बड़ा हमला