शिव सेना दुश्मन नहीं: भाजपा - Naya India Shivsena BJP Not enemies
ताजा पोस्ट | देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| %%title%% %%page%% %%sep%% %%sitename%% Shivsena BJP Not enemies

शिव सेना दुश्मन नहीं: भाजपा

Uttar Pradesh BJP Situation

Shivsena BJP Not enemies : मुंबई। एक तरफ महाराष्ट्र विधानसभा में सत्ता पक्ष ने भाजपा के 12 विधायकों के निलंबित करा दिया पर सदन से बाहर दोनों पार्टियों के बीच जबरदस्त सद्भाव देखने को मिला है। विधानसभा के दो दिन के विशेष सत्र से पहले विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फड़नवीस ने रविवार को दादर स्थित वसंत स्मृति भवन में पत्रकारों से बात करते हुए कहा- शिव सेना हमारी शत्रु नहीं है, वैचारिक मतभेद हैं। इसका जवाब देते हुए शिव सेना के संजय राउत ने कहा- हमारे रास्ते भले अलग हैं लेकिन हमारी दोस्ती कायम है।

मोदी की नई कैबिनेट के 90 प्रतिशत मंत्री करोड़पति हैं, 42% पर आपराधिक मामले : ADR की रिपोर्ट

फड़नवीस और संजय राउत के बयानों से राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। हालांकि बाद में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि दोनों पार्टियां दुश्मन नहीं हैं लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि दोनों पार्टियां साथ मिल कर सरकार बनाने जा रही हैं। इससे पहले फड़नवीस ने कहा था कि- राजनीति में सब कुछ स्थायी नहीं होता। ध्यान फड़नवीस ने राज्य सरकार के खिलाफ तीखे तेवर अपनाए हैं लेकिन शिव सेना के प्रति उनका नजरिए नरम हो गया है।

devendra fadanvis BJP

पूर्व मुख्यमंत्री फड़नवीस के बयान पर शिव सेना सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने कहा- हम भारत-पाकिस्तान जैसे नहीं हैं। आमिर खान और किरण राव को देखिए, हम उनके जैसे हैं। हमारी राजनीतिक राहें अलग हैं, लेकिन हमारी दोस्ती अभी भी कायम है। फड़नवीस के बयान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा- यह सौ फीसदी सही है कि भाजपा-शिव सेना दुश्मन नहीं है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि दोनों साथ आकर सरकार बनाने जा रहे हैं। पाटिल के बयान के बावजूद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों पार्टियां साथ आ सकती हैं। Shivsena BJP Not enemies

Joe Biden ने लॉस एंजिल्स के मेयर Eric Garcetti को बनाया भारत में अमेरिका का नया राजदूत

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow