‘शूटर दादी’ Corona Positive होने के बाद अस्पताल में भर्ती, लोग कर रहे जल्द स्वस्थ होने की कामना - Naya India
खेल समाचार | ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

‘शूटर दादी’ Corona Positive होने के बाद अस्पताल में भर्ती, लोग कर रहे जल्द स्वस्थ होने की कामना

नई दिल्ली। Shooter Dadi Chandro Tomar : मशहूर निशानेबाज चंद्रो तोमर (Chandro Tomar) कोरोना संक्रमित (Covid 19) हो गई है. सांस लेने में परेशानी के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चंद्रो तोमर ‘शूटर दादी’ के नाम से प्रसिद्ध हैं. उत्तर प्रदेश के बागपत की रहने वाली 89 वर्षीय निशानेबाज के ट्विटर पेज पर यह जानकारी दी गई है. ‘शूटर दादी’ यानि चंद्रो तोमर ने जब निशानेबाजी शुरू की थी तब उनकी उम्र 60 साल से अधिक थी. इसके बाद उन्होंने कई राष्ट्रीय प्रतियोगिताएं जीतीं. उन्हें विश्व की सबसे उम्रदराज निशानेबाज माना जाता है.

चंद्रो तोमर के ट्विटर हैंडल से जानकारी दी गई है कि, दादी चंद्रो तोमर कोरोना पॉजिटिव हैं और सांस की परेशानी के चलते हॉस्पिटल में भर्ती हैं. ईश्वर सबकी रक्षा करे – परिवार. चंद्रो तोमर के ट्विटर हैंडल से किए गए इस ट्वीट पर बॉलीवुड, खेल जगत और दूसरे सेलिब्रिटी ने भी कमेंट करते हुए उनके जल्दी स्वस्थ होन की दुआएं मांगी हैं.

ये भी पढ़ें : – अनोखी शादी: दूल्हा-दुल्हन ने PPE किट में लिए फेरे, पंडित-बाराती भी आए इस वेश में

जीवन पर बनी है बाॅलीवुड फिल्म
आपको बता दे कि चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की जिंदगी पर बाॅलीवुड में ‘सांड की आंख’ नाम से एक फिल्म भी बनाई जा चुकी है. इस फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने इन दोनों की भूमिका निभाई है.

ये भी पढ़ें : – पूर्व पीएम Vajpayee की भतीजी Karuna Shukla का कोरोना से निधन, सीएम Bhupesh Baghel बोले- ‘मेरी करुणा चाची नहीं रहीं’

देश में मिसाल पेश की
चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर ने अपनी जिंदगी के 60 साल घर और खेल संभालने में लगा दिए. इसके बाद इन दोनों को अपने शूटिंग हुनर का पता चला. जब इन दोनों ने शूटर बनने का सपना देखा तब इनके सामने कई चुनौतियां थी. इन चुनौतियों का सामना करते हुए इन दोनों ने अपने सपने को पूरा किया और देशभर में सभी के लिए मिसाल बनीं.

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
उत्तर प्रदेश की गुटबाजी भी गुल खिलाएगी
उत्तर प्रदेश की गुटबाजी भी गुल खिलाएगी