ताजा पोस्ट

corona vaccination offers : दिल्ली के इस रेस्टोरेंट्स में कोरोना वैक्सीनेशन का सर्टिफिकेट दिखाइए और 20 % छूट का फायदा उठाइए..

Share
corona vaccination offers : दिल्ली के इस रेस्टोरेंट्स में कोरोना वैक्सीनेशन का सर्टिफिकेट दिखाइए और 20 % छूट का फायदा उठाइए..
दिल्ली |  कोरोना की दूसरी लहर का असर अब धीरे-धीरे कम होने लगा है। सभी राज्य सरकारों ने अनलॉक की प्रक्रिया में छूट देने का प्रावधान किया है। ताजा मामला दिल्ली से जुड़ा है। दिल्ली सरकार ने भी कोरोना की लहर का प्रकोप कम होने के बाद अपनी जनता को छूट देनी शुरु की है। दिल्ली-NCR में रेस्टोरेंट्स में कोरोना वैक्सीनेशन का सर्टिफिकेट दिखाने पर 20% छूट का फायदा मिलेगा। इस रेस्टोरेंट का नाम जायका ए दिल्ली है। दरअसल, बहुत लंबे समय से देश में लॉकडाउन का दौर चल रहा था। अब धीरे-धीरे जनजीवन पटरी पर आने लगा है। तो व्यापारी अपने ग्राहकों को अलग-अलग ऑफर देकर आकर्षित कर रहे है। अनलॉक के बाद ऐसे ऑफर रेस्टोरेंट, बार, पब में लोगों की लुभावनेमें जुटे हैं। जाहिर है कि इस तरह के ऑफर से जनता भी आएगी। इतने समय बाद घर से बाहर निकलने पर ऐसे शानदार ऑफर को देख भीड़ आकर्षित होगी। delhi offers also read: सावधान.. कोरोना वैक्सीन लगवा लें अन्यथा जाना होगा जेल

ऑफर्स के कई लाभ

पिछले मार्च 2020 से लॉकडाउन का दौर चल रहा है। कोरोना वायरस लगातार अपना रूप बदल रहा है। लॉकडाउन के कारण काम-धंधा बंद था जिससे लोगों के पास आमदनी ना के बराबर हुई थी। जैसे ही छूट का सिलसिला शुरु हुआ है वैसे ही व्यापारी अपना काम शुरु करने लगे है। व्यापारी अपने रेस्टोरेंट, पब, बार में बेहतरीन ऑफर के साथ लोगों को आकर्षित कर रहे है। ऐसे ऑफर से दो लाभ हो सकते है एक तो जनता को वैक्सीन के लिए जागरूक करना और दूसरा कोरोना से डरे लोगों को पूरी सेफ्टी और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए रेस्टोरेंट और पब की तरफ आकर्षित करने की कवायद जारी है। जिन लोगों ने वैक्सीन नहीं लगवाई है वो ये ऑफर देखकर शायद वैक्सीन लगवा लें।

सर्टिफिकेट दिखाने पर 20 प्रतिशत डिस्काउंट

दिल्ली के यमुना विहार स्थित 'जायका ए दिल्ली' रेस्टोरेंट द्वारा उन लोगों को स्पेशल डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिन्होंने कोरोना से बचने के लिए टीका लगवाया है। इस अनोखी पहल के तहत खाने पर 20 फीसदी का डिस्काउंट दिया जाएगा। अभी तक ये डिस्काउंट टेक अवे पर था, लेकिन दिल्ली में अनलॉक-3 के तहत अब रेस्टोरेंट में बैठकर खाने पर 20 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा। corona vaccine 'जायका ए दिल्ली' रेस्टोरेंट के 25 वर्षीय मालिक गौरव शर्मा ने बताया कि कोरोना काल में जरूरतमंद लोगों को खाना खिलाने के साथ-साथ अब जब वैक्सीनेशन की बात आई, तो मैंने इसमें भी अपना योगदान देने का प्रयास किया। जिसके तहत मेरे रेस्टोरेंट से खाना खाने वाले लोगों को 20 फीसदी डिस्काउंट दूंगा, लेकिन वही लोग जिन्होंने अपना टीकाकरण कराया हुआ होगा। इसी तरह का ऑफर गुरुग्राम के सेक्टर-29 में स्थित कई रेस्टोरेंट और बार में मिल रहा है. लोगों को वैक्सीन लगवाने का सर्टिफिकेट या मैसेज दिखाने पर 50 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

40 मिनट में 5 लाख रूपये

गुरुग्राम के साइबर सिटी मॉल में रेस्टोरेंट, पब में कोरोना वैक्सीन की दोनों खुराक लेने वालों को 50 प्रतिशत की छूट और पहली डोज लेने वाले को 25% की छूट दी जा रही है। पब और बार के डायरेक्टर युद्धवीर सिंह ने बताया कि यह स्पेशल ऑफर न सिर्फ बिजनेस को पूरा करेगा, बल्कि सुरक्षा भी सुनिश्चित करेगा। corona virus इस ऑफर के तहत मॉल के बाहर बड़े-बड़े 50 प्रतिशत डिस्काउंट के बैनर लगाए गए हैं, जिससे लोग इस देखकर आए और ऑफर का फायदा उठाएं।ऑफर्स की इस भरमार के बीच दिल्ली के ardor रेस्टोरेंट का लोगों के लिए एक अनोखा चैलेंज भी है। इसके तहत रेस्टोरेंट में 40 मिनट बैठने पर आप 5 लाख रुपये तक जीत सकते हैं।
Published

और पढ़ें