nayaindia Shraddha Murder Case Aftab श्रद्धा ने दो साल पहले दर्ज कराई थी शिकायत
ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Shraddha Murder Case Aftab श्रद्धा ने दो साल पहले दर्ज कराई थी शिकायत

श्रद्धा ने दो साल पहले दर्ज कराई थी शिकायत

मुंबई/दिल्ली। अपनी हत्या से दो साल पहले श्रद्धा वाकर ने मुंबई पुलिस के सामने अपने लिव इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाल की शिकायत दर्ज कराई थी। श्रद्धा ने अपनी शिकायत में जिस बात की आशंका जताई थी वह बात पूरी तरह से सही हो गई। उसने कहा था कि आफताब उसको जान से मार देगा और उसके टुकड़े टुकड़े कर देगा। श्रद्धा की यह आशंका दो साल बाद दिल्ली में सही साबित हो गई।

श्रद्धा हत्याकांड में यह खुलासा बुधवार को हुआ कि उसने आफताब के हिंसक बरताव के बारे में दो साल पहले ही मुंबई पुलिस से शिकायत की थी। खबरों के मुताबिक श्रद्धा ने 23 नवंबर 2020 को मुंबई की पालघर पुलिस को एक शिकायत पत्र लिखा था। उसने पुलिस को बताया था कि उसका लिव इन पार्टनर आफताब उसे मारता पीटता है। अगर वक्त पर कार्रवाई नहीं की गई, तो आफताब उसे टुकड़े-टुकड़े कर डालेगा। यह भी दावा किया जा रहा है कि श्रद्धा ने आफताब के बरताव के बारे में उसके परिवार को भी बताया था, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया।

इस खुलासे के बाद महाराष्ट्र पुलिस ने बुधवार को कहा कि श्रद्धा की शिकायत पर कार्रवाई की गई थी। लेकिन बाद में उसने लिखकर दे दिया कि हमारे बीच सुलह हो गई है। डीसीपी सुहास बावाचे ने कहा कि इसके बाद केस बंद कर दिया गया। इसके बावजूद महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने कहा है कि 2020 में श्रद्धा की शिकायत पर कार्रवाई क्यों नहीं की गई थी, इसकी जांच कराएंगे।

इस बीच खबर है कि दिल्ली पुलिस ने बुधवार को मुंबई जाकर श्रद्धा के परिवार वालों के बयान दर्ज किए। श्रद्धा और आफताब के रिश्तों के बारे में सवाल पूछे हैं। दिल्ली पुलिस ने महाराष्ट्र में पालघर जिले की वसई क्राइम ब्रांच में आफताब के तीन दोस्तों के बयान दर्ज किए। दिल्ली पुलिस अब तक 17 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। दूसरी ओर दिल्ली में रोहणी फारेंसिक लैब में मंगलवार को आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट शुरू कर दिया। यह प्रक्रिया करीब एक हफ्ते तक चलेगी। आफताब का नार्को टेस्ट 24 नवंबर को हो सकता है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − eight =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
एमसीडी चुनाव के मतों की गिनती बुधवार को, सभी तैयारियां पूरी
एमसीडी चुनाव के मतों की गिनती बुधवार को, सभी तैयारियां पूरी