nayaindia shraddha murder case delhi श्रद्धा मर्डर केस में नया खुलासा
बूढ़ा पहाड़
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| shraddha murder case delhi श्रद्धा मर्डर केस में नया खुलासा

श्रद्धा मर्डर केस में नया खुलासा

नई दिल्ली। श्रद्धा-आफताब मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। श्रद्धा की हत्या के मामले में एक नया खुलासा यह हुआ है कि आफताब नशा करता था और अक्सर श्रद्धा के साथ मारपीट करता था। यह खुलासा एक नई तस्वीर सामने आने से हुआ है। तस्वीर में श्रद्धा के चेहरे पर चोटों के निशान नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि श्रद्धा के एक दोस्त ने तस्वीर शेयर की है। उसने दावा किया है कि दो साल पहले दिसंबर 2020 में आफताब ने श्रद्धा को बेरहमी से पीटा था। उसके बाद श्रद्धा को ये चोटें आई थीं।

इस बीच श्रद्धा के अपनी कंपनी के मैनेजर के साथ हुए चैट से भी पता चला है कि आफताब अक्सर मारपीट करता था। श्रद्धा ने कंपनी के मैनेजर को छुट्टी के लिए लिखा है, जिसमें कहा है कि आफताब की पिटाई के कारण वह चल फिर सकने के लायक नहीं है। गौरतलब है कि श्रद्धा और आफताब दोनों 2019 से लिव इन रिलेशन में थे। आफताब ने 18 मई को श्रद्धा की हत्या की थी और उसके 35 टुकड़े कर जंगल में फेंके थे।

इस बीच लगातार चौथे दिन पुलिस महरौली के जंगलों में श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स की तलाश में लगी रही। आफताब ने पुलिस पूछताछ में कुबूल किया है कि उसने पहचान छिपाने के लिए श्रद्धा का चेहरा जला दिया था। पुलिस को अब तक 13 टुकड़े मिले हैं। इनकी फोरेंसिक और डीएनए जांच होगी। इस बीच साकेत कोर्ट ने पुलिस से पांच दिन के अंदर आफताब का नार्को टेस्ट कराने का आदेश दिया है। पुलिस के सामने चुनौती है कि श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स, मर्डर वेपन और मोबाइल की तलाश अभी तक जारी है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six − two =

बूढ़ा पहाड़
बूढ़ा पहाड़
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
उत्तराखंड में पहली और दूसरी कक्षा के पाठ्यक्रम तैयार
उत्तराखंड में पहली और दूसरी कक्षा के पाठ्यक्रम तैयार