Sidharth Shukla Cremation: मां ने इकलौते बेटे Sidharth को दी मुखाग्नि
ताजा पोस्ट | मनोरंजन| नया इंडिया| Sidharth Shukla Cremation: मां ने इकलौते बेटे Sidharth को दी मुखाग्नि

आंसूओं की धार और कांपते हाथों से मां ने इकलौते बेटे Sidharth को दी मुखाग्नि, तो फट गया हर किसी का कलेजा

नई दिल्ली |  Sidharth Shukla Cremation: आज एक धरती का सितारा आसमान का सितारा बन गया। हसमुख इंसान आज हम सब के बीच से पंचतत्व में विलीन हो गया। लाखों लोगों के दिलों में राज करने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला आज पंचतत्व में विलीन हो गए। मुंबई के ओशिवारा शमशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया। एक इकलौते बेटे की मां ने अपने कांपते हाथों और आंखों से बहते आंसूओं की धारा के बीच जब अपने लाल को मुखग्नि दी तो वहां मौजूद हर किसी का कलेजा फट गया।

ये भी पढ़ें :- Sidharth Shukla मौत मामले में फिर एक और नई बात आई सामने, शहनाज गिल ने कहा- मेरी बाहों में तोड़ा दम, सदमा नहीं हो रहा बर्दाश्त

बदहवास हालत में शहनाज गिल
Sidharth Shukla Cremation: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी रीति रिवाज से किया गया। सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में परिवार के अलावा उनके मित्र, इंडस्ट्री के लोग भी शामिल हुए। लेकिन इन सबके बीच एक लड़की ऐसी भी थी जो बार-बार सिद्धार्थ के उठने का इंतजार कर रही थी। और वो थीं शहनाज गिल। बदहवास हालत में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देने मोक्षधाम पहुंची।

ये भी पढ़ें :- #Sidharthshukla की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आयी सामने, जानें क्या हुआ खुलासा…

सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को अस्पताल से फूलों से लदी एंबुलेंस में श्मशान घाट ले जाया गया। जहां बड़ी संख्या में उनके रिश्तेदार, दोस्त और फैंस मौजूद रहे। सिद्धार्थ के ’बिग बॉस’ के साथी शेफाली जरीवाला, आरती सिंह, संभावना सेठ और राहुल महाजन उनके अंतिम दर्शन में शामिल हुए। बता दें कि, सिद्धार्थ शुक्ला का कल दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

सिद्धार्थ अपने मां के इकलौते बेटे थे जो भी उनसे दूर चले गए। पति को खोने के बाद सिद्धार्थ और दोनों बेटियों को उनकी मां ने अकेले ही पाला और इतना काबिल बनाया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कांग्रेस ने भारतीय सीमा में चीन के गांव बसाने पर जताई गहरी चिंता
कांग्रेस ने भारतीय सीमा में चीन के गांव बसाने पर जताई गहरी चिंता