Sidharth Shukla Final Rites: आज अंतिम संस्कार, पहले शांति के लिए पूजा-पाठ
ताजा पोस्ट | मनोरंजन| नया इंडिया| Sidharth Shukla Final Rites: आज अंतिम संस्कार, पहले शांति के लिए पूजा-पाठ

Sidharth Shukla के शरीर पर नहीं मिले चोट के निशान, आज अंतिम संस्कार, पहले होगा आत्मा की शांति के लिए पूजा-पाठ

Sidharth shukla post mortem report :

नई दिल्ली | Sidharth Shukla Final Rites: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का आज अंतिम संस्कार किया जाएगा। आज शुक्रवार को सुबह 11 बजे सिद्धार्थ शुक्ला की बॉडी उनके परिजनों को सौंप दी जाएगी। बता दें कि, कल गुरुवार को उनके शव का 4 घंटे तक पोस्टमार्टम चला। 40 साल वर्षीय एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार सुबह निधन हो गया था।

पांच डॉक्टरों की टीम ने किया पोस्टमार्टम
4 घंटे तक चले शव के पोस्टमार्टम को पांच डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम का कार्य किया। इसी के साथ उनके पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी की गई है। सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं। आज सुबह 11 बजे तक सिद्धार्थ की बॉडी उनके परिवारवालों को दे दी जाएगी जिसके बाद उनके अंतिम संस्कार की प्रकिया चालू होगी।

ये भी पढ़ें :- Siddharth Shukla की मौत को लेकर पुलिस के सामने आई ये नई बात, करीबियों से पूछताछ में मिली महत्वपूर्ण जानकारी

अंतिम संस्कार से पहले आत्मा की शांति के लिए पूजा-पाठ
Sidharth Shukla Final Rites: आज सिद्धार्थ शुक्ला की पार्थिव देह को पहले जुहू स्थित ब्रह्माकुमारी ऑफिस जाएगा, वहां उनकी आत्मा की शांति के लिए कुछ पूजा-पाठ होगा। उसके बाद उनकी डेड बॉडी घर ले जाई जाएगी।

परिवार के इकलौते बेटे, खूब कमाया नाम
Sidharth Shukla Death: सिद्धार्थ शुक्ला का इतनी कम उम्र में चले जाना पूरे परिवार के लिए असहनीय पीड़ा है। सिद्धार्थ परिवार के इकलौते बेटे थे। सिद्धार्थ की मौत के बाद से मां रीता शुक्ला बेसुध हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर मुंबई पुलिस सूत्रों ने खबर दी है कि सिद्धार्थ शुक्ला को रात साढ़े तीन बजे बेचैनी महसूस हुई। उन्होंने रात में ही मां को इस बात की जानकारी दी थी। मां को बताने के बाद सिद्धार्थ पानी पीकर सो गए और उसके बाद फिर नहीं उठे।

ये भी पढ़ें :- Sidharth shukla की मौत के बाद सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है हार्ट अटैक का ये वीडियो

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
ATS की पकड़ में आया ‘सबसे बड़ा गैर कानूनी धर्मांतरण गिरोह’ चलाने वाला मौलाना, पढ़ें रिपोर्ट
ATS की पकड़ में आया ‘सबसे बड़ा गैर कानूनी धर्मांतरण गिरोह’ चलाने वाला मौलाना, पढ़ें रिपोर्ट